scorecardresearch
 

कौन हैं Rajveer Deol? धर्मेंद्र ने की थी बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा, सलमान की भांजी संग रोमांस करते आएंगे नजर

इस प्रोजेक्ट को लेकर राजवीर काफी एक्साइटेड हैं. उनके बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान धर्मेंद्र ने किया था. जिस फिल्म से राजवीर डेब्यू करेंगे, उसे सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्‍या डायरेक्ट करेंगे. अवनीश भी इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं. राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी.

X
राजवीर देओल राजवीर देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सनी देओल के छोटे बेटे डेब्यू को तैयार
  • जानें कौन हैं राजवीर देओल

बॉलीवुड में देओल फैमिली का एक और मेंबर धमाकेदार एंट्री करने जा रहा है. सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल बॉलीवुड में दस्तक देने जा रहे हैं. राजश्री प्रोडक्‍शन्स की फ‍िल्‍म से राजवीर सिनेमा की दुनिया में कदम रखेंगे. इस प्रोजेक्ट को लेकर राजवीर काफी एक्साइटेड हैं. उनके बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान धर्मेंद्र ने किया था. जिस फिल्म से राजवीर डेब्यू करेंगे, उसे सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्‍या डायरेक्ट करेंगे. अवनीश भी इस फ‍िल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं. राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी.

कैसी होगी फिल्म?
फिल्म की कहानी कुछ-कुछ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' जैसी होगी. करण देओल के बाद सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर लंबे वक्त से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे थे. पहले इस रोल के लिए जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को साइन किया जाने वाला था, लेकिन बाद में इसे राजवीर को दे दिया गया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajveer Deol #FanClub (@rajveerdeol_fanclub)

इस फिल्म में राजवीर के अपोजिट सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री नजर आएंगी. यह भी इसी फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेंगी. अलीजेह अग्निहोत्री, सलमान की छोटी बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. सलमान खान और उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है. सलमान, अलीजेह की अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते नजर आते हैं. अलीजेह ने कमर्शियल ऐड से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 

सनी देओल ने उड़ाया अपने डांस का मजाक, Kapil Sharma Show पर पहुंचे वेले

सनी देओल ने अपने बड़े बेटे को फिल्म 'पल पल दिल के पास' से लॉन्च किया था. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल न दिखा सकी, लेकिन करण देओल का जादू दर्शकों पर जरूर देखा गया. उनके चार्मिंग लुक्स से फैन्स काफी इंप्रेस हुए थे. इसी तरह राजवीर के लिए भी फैन्स उम्मीद जता रहे हैं कि वह बड़े भाई की तरह दर्शकों के दिल में उतरने में कामयाब रहेंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें