scorecardresearch
 
टीवी

रुपाली गांगुली से पहले इन 6 एक्ट्रेसेस को 'अनुपमा' के मेकर्स ने किया था शो के लिए अप्रोच

रुपाली गांगुली
  • 1/8

टीवी के सुपरहिट सीरियलों में शुमार अनुपमा शुरू से ही लोगों का फेवरेट बना हुआ है. यह शो टीआरपी चार्ट्स में भी टॉप पांच में हैं. जबसे यह शो शुरू हुआ है, तभी से इसे लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ है. शो में मुख्‍य भूमिका निभा रहीं रूपाली गांगुली को अनुपमा के किरदार में देखा जा रहा है. वहीं, सुधांशु पांडे इसमें वनराज की भूमिका अदा करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं अनुपमा के लिए रूपाली गांगुली मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं? शो के निर्माता राजन शाही ने अनुपमा के रोल के लिए रूपाली से पहले इन छह एक्ट्रेसेस को अप्रोच किया था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. 

मोना सिंह
  • 2/8

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह ने क्राइम शो से टीवी पर कमबैक किया है. 'अनुपमा' की भूमिका के लिए अप्रोच की गई सबसे पहली अदाकारा यह बनीं. मेकर्स ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन किसी कारणवश उन्‍होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. 

श्‍वेता तिवारी
  • 3/8

श्‍वेता तिवारी को भी मेकर्स ने 'अनुपमा' के रोल के लिए अप्रोच किया था, लेकिन श्वेता ने सीरियल में काम करने की बजाय उस वक्‍त रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को चुना.

साक्षी तंवर
  • 4/8

साक्षी तंवर को भी 'अनुपमा' की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज और बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स के कारण इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था.

गौरी प्रधान
  • 5/8

मेकर्स ने 'क्योंकी सास भी कभी बहू थी' में नंदिनी की भूमिका निभाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस गौरी प्रधान को लेने के बारे में भी सोचा था. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने इस रोल के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया था, लेकिन मेकर्स को उनका व्‍यक्तित्‍व भूमिका के साथ जमा नहीं, जिसके चलते बात बन नहीं पाई.

श्वेता साल्वे
  • 6/8

मेकर्स श्वेता साल्वे के पास भी गए थे. उन्‍हें इस भूमिका के लिए वह एकदम सही भी लग रही थीं, लेकिन उनकी हाई फीस की मांग के कारण उन्हें चुना नहीं गया था.

जूही परमार
  • 7/8

मेकर्स ने जूही परमार से भी संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने उस समय एक दूसरे डेली सोप के प्रस्‍ताव को चुना, जिसका नाम 'हमारी वाली गुड न्यूज' है. इसमें वह रेणुका तिवारी की भूमिका में थीं. 

रुपाली गांगुली
  • 8/8

सभी फोटोज इंस्टाग्राम से ली गई हैं.