scorecardresearch
 

सुशांत-रिया का अनदेखा वीडियो, क्या जांच एजेंसियों को मिलेगा कोई बड़ा सुराग?

वीडियो में सुशांत बोर्ड पर लिख रहे हैं कही-अनकहीं बातें. इसके साथ सुशांत ने ऐरो बनाते हुए लिखा- RC, SSR, AK. यहां RC का मतलब रिया चक्रवर्ती है, SSR का मतलब सुशांत सिंह राजपूत, हालांकि AK का क्या मतलब है ये अभी मालूम नहीं चला है.

सुशांत-रिया सुशांत-रिया

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा एक पुराना वीडियो आज तक को मिला है. इस वीडियो में सुशांत सिंह अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आ रहे हैं. सुशांत और रिया चिल करते हुए दिखते हैं. इस वीडियो से जांच एजेंसियों को सुराग मिलने की उम्मीद है.

सुशांत के वीडियो से क्या सुराग मिलेंगे?
वीडियो में रिया, सुशांत के अलावा एक तीसरा शख्स भी मौजूद है. हालांकि वो कौन है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है. वीडियो में सुशांत सफेद बोर्ड पर मार्कर से कुछ लिख रहे हैं. वहीं रिया और वहां मौजूद तीसरा शख्स सुशांत को बोर्ड पर लिखता देख रहे हैं. रिया काफी खुश नजर आ रही हैं. रिया डेस्क पर बैठी हैं. बैकग्राउंड में नुसरत फतेह अली खान का गाना चल रहा है.

सुशांत बोर्ड पर लिख रहे हैं कही-अनकही बातें. इसके साथ सुशांत ने ऐरो बनाते हुए लिखा- RC, SSR, AK. यहां RC का मतलब रिया चक्रवर्ती है, SSR का मतलब सुशांत सिंह राजपूत, हालांकि AK का क्या मतलब है ये अभी मालूम नहीं चला है. जांच एजेंसियों को इस वीडियो का बड़ा हिस्सा मिला है, जिससे कई सुराग मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. सुशांत इस फ्लो चार्ट में कई सारी बातें लिख रहे हैं. 

दूसरी तरफ, सुशांत केस की जांच को लेकर तीनो एजेंसियों की जांच तेज है. ड्रग्स एंगल मामले में एनसीबी ने कई और पैडलर्स को गिरफ्तार किया है. सुशांत केस के ड्रग्स केस में फंसने के बाद रिया जेल में बंद हैं. रिया के साथ उनके भाई शोविक का नाम भी ड्रग्स की खरीद फरोख्त में सामने आया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें