scorecardresearch
 

सुशांत और रिया ने हाउस स्टाफ संग बनाया था ग्रुप, ड्रग्स को लेकर होती थी बातचीत

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ने अपने हाउस स्टाफ के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात करते थे. ये ग्रुप सुशांत के पुराने फ्लैट Capri Heights में बनाया गया था.  इस ग्रुप के जरिए वो हाउसमेट्स और स्टाफ के साथ बातचीत करते थे.

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही हैं. इस केस में एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है. अब इस केस में एक नया अपडेट्स सामने आया है. सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती ने अपने हाउस स्टाफ के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसमें वो ड्रग्स के बारे में बात करते थे.  

सुशांत और रिया ने बनाया था व्हाट्सएप ग्रुप

ये ग्रुप सुशांत के पुराने फ्लैट Capri Heights में बनाया गया था.  इस ग्रुप के जरिए वो हाउसमेट्स और स्टाफ के साथ बातचीत करते थे. बता दें कि जहां सुशांत मृत पाए गए उस फ्लैट में रहने से पहले सुशांत बांद्रा के Capri Heights में रहते थे.

जांच के दौरान, केंद्रीय एजेंसियों को ऐसे कई फेक्ट्स मिले हैं, जिसमें ये साफ होता है कि Doobs और Contrabands स्टाफ कमरे में रखा और बनाया जाता था. जब भी जरूरत होती थी, रिया और सुशांत को पहुंचाया जाता था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जारी जांच में उक्त व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में पता चला है. रिया चक्रवर्ती ने भी NCB को दिए अपने बयान में ये स्वीकार किया है.
 

मां के फोन का इस्तेमाल करती थींं रिया  
NCB ने रिया चक्रवर्ती की मां संध्या चक्रवर्ती का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है. एजेंसी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने इस फोन का इस्तेमाल किया और ड्रग्स के बारे में बातचीत की. इस फोन के जरिए रिया अपने दोस्तों और अन्य लोगों के साथ जुड़ी हुई थी. वो इस फोन पर कई व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थीं.

इन ग्रुप्स के कई लोग अब NCB की रडार पर हैं. NCB ने कहा कि रिया ने ये फोन प्रवर्तन निदेशालय को नहीं दिया था, जब उन्हें अपना मोबाइल फोन जमा करने के लिए कहा गया था. एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती के घर की तलाशी के दौरान फोन को जब्त कर लिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें