scorecardresearch
 

श्वेता ने शेयर किया सुशांत का वीडियो, लिखा- किसने छीन लिया हमारा चमकता सितारा

तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा, "कोई फर्क नहीं पड़ता हम कहां रहते हैं... हमारे दिलों से खून बह रहा है सच को जानने के लिए."

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से विदा हुए तकरीबन 3 महीने का वक्त हो चुका है. हालांकि, जांच एजेंसियां अभी भी इस सच की तलाश में लगी हुई हैं कि क्या सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी मौत के पीछे कोई बड़ी साजिश है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को न्याय दिलाने के लिए बिगुल फूंकती रही हैं.

हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और सोशल मीडिया पोस्ट की जिसमें बैकग्राउंड में अलग-अलग मुल्कों के झंडे नजर आ रहे थे. तस्वीर के साथ श्वेता ने लिखा, "कोई फर्क नहीं पड़ता हम कहां रहते हैं... हमारे दिलों से खून बह रहा है सच को जानने के लिए. दुनिया भर में सिर्फ एक ही सवाल है जो सभी की जुबान पर है..."

"हमारे सुशांत को क्या हुआ, किस षड़यंत्र ने हमारे चमकते सितारे को छीन लिया? न्याय के लिए ये आंदोलन वैश्विक है." श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें एक्टर हंसते मुस्कुराते नजर आ रहे थे. इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया गया. वीडियो के साथ श्वेता ने लिखा- दिल पिघला देने वाली ये मुस्कान.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No matter where we live... our hearts bleed to find the truth. Worldwide there is only one screaming question everyone has “What happened to our Sushant, what conspired that led to death of our bright Star?” This is Global movement for justice! #Flag4SSR

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

What A Heartwarming Smile ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

मालूम हो कि हाल ही में श्वेता ने भाई सुशांत के नाम एक सॉन्ग डेडिकेट किया है. साथ ही सुशांत के लिए न्याय भी मांगा है. वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- भाई को अपनी फिजिकल बॉडी को छोड़े हुए 90 दिन बीत चुके हैं. ये गाना मेरे भाई के सम्मान में समर्पित है. ये गाना सुशांत की मौजूदगी को हमारी जिंदगी में सेलिब्रेट करता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें