scorecardresearch
 

सुपर डांसर 4 से गायब Shilpa Shetty, हिट शो की TRP पर पड़ेगा असर?

पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर चैप्टर 4 शो से गायब हैं. शिल्पा के अचानक शो से गायब होने पर शो की टीआरपी पर असर पड़ सकता है.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर 4 से गायब शिल्पा
  • शिल्पा की जगह शो में करिश्मा कपूर ने ली
  • शिल्पा को शो में खूब किया जाता है पसंद

सुपर डांसर 4 टीवी के सबसे हिट रियलिटी शो में से एक है. यह शो शुरुआत से ही फैंस को खुद से जोड़े हुए है. शो में नन्हे बच्चे डांस के मामले में बड़ों को टक्कर दे रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के धमाकेदार डांसिंग टैलेंट के चर्चे हर जगह हो रहे हैं. शो में इस साल शामिल हुए सभी कंटेस्टेंट्स अपने स्टाइल में बेस्ट हैं, जिनका खतरनाक डांस देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. बच्चों के डांसिंग स्किल्स के अलावा शो की पॉपुलैरिटी और टीआरपी की एक बड़ी वजह शो की जज शिल्पा शेट्टी को भी माना जाता है. शिल्पा शेट्टी शो में हमेशा से ही फैंस को कभी अपने डांस तो कभी अपनी अदाओं से इंप्रेस करती आई हैं. लेकिन फिलहाल वो शो से गायब हैं.

पति की गिरफ्तारी का शिल्पा की प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ रहा असर?

दरअसल, शिल्पा शेट्टी के हसबेंड राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने के आरोप में हिरासत में हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी का असर शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ पर भी साफ पड़ता दिखाई दे रहा है. शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के बाद सुपर डांसर 4 की शूटिंग बीच में ही छोड़ दी. शिल्पा की जगह इस वीकेंड करिश्मा कपूर जज की कुर्सी संभाल रही हैं. 

शिल्पा के गायब होने से शो की TRP को कितना नुकसान?

डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी को शुरुआत से ही काफी पसंद किया जा रहा है. ऑडियंस से लेकर कंटेस्टेंट्स तक, हर कोई शिप्ला शेट्टी को जज की कुर्सी पर देखना काफी पसंद करता है. कंटेस्टेंट्स के पैरेंट्स और शो के होस्ट 'मामा जी' संग शिल्पा की मस्ती को लोग खूब एन्जॉय करते हैं. इसका शो की TRP को भी खूब फायदा पहुंचता है. लेकिन अब सवाल ये उठता है कि शिल्पा शेट्टी शो से कब तक गायब रहेंगी और उनके अचानक शो से गायब होने पर शो की टीआरपी पर कितना असर पड़ेगा?

Raj Kundra arrest: अश्लील फिल्में बनाने के केस में अरेस्ट राज कुंद्रा, कहां हैं पत्नी शिल्पा शेट्टी? 


Super Dancer Chapter 4: कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से खुश हुई करिश्मा कपूर, गिफ्ट में दिए जूते 

को-जज के साथ शिल्पा की है खास बॉन्डिंग
'सुपर डांसर चैप्टर 4 ' शो में शिल्पा के साथ डायरेक्टर अनुराग बसु और कोरियोग्राफर गीता कपूर भी बतौर जज नजर आती हैं. शिल्पा की दोनों जजेस के साथ खूब जमती हैं. तीनों एक दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. शिल्पा के न होने से ये सारी मस्ती ऑडियंस देख नहीं पाएंगे. ऐसे में अब देखना यह होगा कि सुपर डांसर चैप्टर 4 से शिल्पा के अचानक गायब होने से शो की टीआरपी और पॉपुलैरिटी पर कितना फर्क पड़ता है.

शो में शिल्पा की जगह पहुंचीं करिश्मा कपूर
सुपर डांसर 4 में इस हफ्ते शिल्पा शेट्टी की जगह करिश्मा कपूर पहुंची हैं. करिश्मा ने यहां कंटेस्टेंट्स के साथ डांस किया और खूब मस्ती भी की. पृथ्वीराज की परफॉर्मेंस से खुश होकर करिश्मा ने उन्हें 6 जोड़ी जूते भी गिफ्ट किए. इसके अलावा उन्होंने अपने खानदान के कई दिलचस्प किस्से भी फैंस के साथ साझा किए और कंटेस्टेंट्स को हौसला भी बढ़ाया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें