scorecardresearch
 

आ रही है Akshay Kumar स्टारर Rowdy Rathore 2, SS Rajamouli के पिता ने किया कन्फर्म

केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के बारे में कन्फर्म करते हुए कहा कि मैं आजकल राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिख रहा हूं. भंसाली साहब ने मुझे इस फिल्म के सीक्वल को लिखने के लिए अप्रोच किया था.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आ रही है 'राऊडी राठौर 2'
  • शिवा और पारो की फिर बनेगी जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स के लिए खुशखबरी आई है. दरअसल, दोनों की फिल्म 'राऊडी राठौर' का सीक्वल आने वाला है, जिसकी घोषणा एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद ने कर दी है. उनका कहना है कि वह 'राऊडी राठौर 2' की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं, जैसे ही वह पूरी होगी, फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. संजय लीला भंसाली ने उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया है. वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. 

केवी विजयेंद्र ने किया कन्फर्म
मिड-डे संग बातचीत में केवी विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के बारे में कन्फर्म करते हुए कहा कि मैं आजकल राऊडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिख रहा हूं. भंसाली साहब ने मुझे इस फिल्म के सीक्वल को लिखने के लिए अप्रोच किया था. मैं इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर जल्द ही काम पूरा कर लूंगा. मिड-डे को सूत्र के हवाले से पता चला है कि सोनाक्षी सिन्हा पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्म का हिस्सा होंगी. उन्हें फिल्म का ऑफर दिया गया है. अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. 

सूत्र ने कहा कि सोनाक्षी सिन्हा, पारो का अपना रोल इस फिल्म में भी निभाती नजर आएंगी. शिवा और पारो की जोड़ी इस सीक्वल में भी होगी. राऊडी राठौर ने जो कहानी पिछली बार जहां छोड़ी थी, वहां से फिल्म की शुरुआत अब नहीं होगी. कहानी पूरी तरह से नई होगी. कुछ ही महीनों में फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो जाएगा. साल 2022 के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है. 

Akshay Kumar की Prithviraj का ट्रेलर 21 दिसबंर को होगा रिलीज!

अक्षय कुमार आजकल फिल्म 'अतरंगी रे' के प्रमोशन्स में व्यस्त नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में इनके साथ साउथ के सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान नजर आएंगी. यह फिल्म 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इसके अलावा इनके पास 'राम सेतू', 'पृथ्वीराज', 'ओएमजी 2' और 'बच्चन पांडे' के काम में व्यस्त हैं. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'ककूड़ा' में नजर आएंगी जो एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×