scorecardresearch
 

जब Jaya Bachchan को आया गुस्सा, माइक उतारकर फेंका, पैपराजी को डांटा

जया बच्चन को अपने इस बयान के लिए फिल्म इंडस्ट्री का काफी सपोर्ट मिल रहा है, लेकिन यह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. ट्रोल्स का कहना है कि जया बच्चन इंडस्ट्री में पनप रहे ड्रग इशू को कवर करने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब जया बच्चन सुर्खियों में आई हों.

X
जया बच्चन जया बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कई मौकों पर गुस्सा हो चुकी हैं जया बच्चन
  • वायरल हुए थे वीडियोज

राज्यसभा सेशन के दौरान हाल ही में जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री का पक्ष लेते हुए स्पीच दी, जिसके कारण वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, लोकसभा मेंबर और भोजपुरी एक्टर रवि किशन का कहना था कि बॉलीवुड ड्रग्स का आदी है. इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत द्वारा दिए एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि एक्ट्रेस भी इंडस्ट्री को 'गटर' बता चुकी हैं. इसी पर पलटवार करते हुए जया बच्चन ने अपनी स्पीच में रवि किशन के लिए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. गलत बात है.

जया बच्चन को अपने इस बयान के लिए फिल्म इंडस्ट्री का काफी सपोर्ट मिल रहा है, लेकिन यह ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. ट्रोल्स का कहना है कि जया बच्चन इंडस्ट्री में पनप रहे ड्रग इशू को कवर करने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब जया बच्चन सुर्खियों में आई हों. इंटरनेट पर कई बार वह अपने बयान और गुस्से के कारण चर्चा का विषय बन चुकी हैं. केवल मीडिया पर ही नहीं, बल्कि एक्ट्रेस को और भी कई प्लेटफॉर्म्स पर भड़कते हुए देखा गया है. आइए इसी पर एक नजर डालते हैं...

पैपराजी को लगाई थी डांट
साल 2013 में डायरेक्टर सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में जया बच्चन पैपराजी पर काफी नाराज हो गई थीं. दरअसल, उन्होंने ऐश्वर्या राय को 'ऐश' करके बुलाया था, जिसके बाद जया ने फोटोग्राफर्स से कहा था कि यह ऐश्वर्या क्या होता है हां? तुम्हारी क्लास में पढ़ती थी क्या? इसके बाद पैपराजी ने ऐश्वर्या को ऐश्वर्या मैम करके बुलाया. 

संसद में जया बच्चन ने खोया आपा, सरकार को दिया बुरे दिनों का शाप, कहा 'गला ही घोंट दीजिए हमारा'

स्टूडेंट्स को सिखाए थे 'मैनर्स'
जया बच्चन एक बार मुंबई के एनएम कॉलेज के एनुअल फेस्ट में गई थीं. यहां वह बातचीत में व्यस्त थीं. उसे बीच में छोड़कर वह स्टूडेंट्स को मैनर्स लिखाने लगी थीं. जया के साथ दरअसल कुछ स्टूडेंट्स फोटो लेने की कोशिश कर रहे थे, ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा था कि फोटो लेनी बंद करो. यह सीधा मेरी आंखों में आ रही है. साधारण तमीज होती है, जिसे हम भारतीयों को सीखनी चाहिए. क्योंकि तुम्हारे पास मोबाइल और कैमरा है, इसका मतलब यह नहीं कि तुम किसी भी समय किसी के भी साथ फोटो लेने के लिए स्वतंत्र हो. उस इंसान से फोटो के लिए पूछ भी तो सकते हो. यह एक साधारण एजुकेशन है जो हर स्कूल, कॉलेज और पैरेंट्स को अपने बच्चों को देनी चाहिए. मैं स्वतंत्र हूं फोटोग्राफ लेने के लिए मना करने को. मैं यहां बात करने की कोशिश कर रही हूं, आप मेरे सामने बैठे हैं और फोटो ले रहे हैं, जिसकी रौशनी मेरी आंखों में जा रही है. मुझे नहीं पसंद है यह सब. इसी दौरन जया बच्चन ने अपना माइक उतारकर फेंक दिया था, उन्होंने कहा था कि आप फोटो ले लीजिए, फिर मैं बात करूंगी.

जब बीजेपी नेता ने ममता बनर्जी पर कसा था तंज
साल 2017 में यूथ लीडर ने ममता बनर्जी पर एक तंज कसा था जो जया बच्चन को पसंद नहीं आया था. इसपर उन्होंने कहा था कि गाय को आप बचा सकते हैं, पर महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. किस तरह से आप लोग बात कर रहे हैं?

'लाल टोपी इन्हें कटघरे में खड़ा करेगी', बहू ऐश्वर्या से पूछताछ पर भड़कीं जया बच्चन

प्रेस पर चिल्ला दी थीं जया बच्चन
एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी ने अमिताभ बच्चन से जुड़ा सवाल जया बच्चन से पूछ लिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस गुस्सा में आ गई थीं. जया बच्चन ने कहा था कि मेरा नाम क्या है? बच्चन साहब को आप उनसे पूछिए. जाइए प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रहा है उनका. वहां जाइए न, प्लीज पूछिए जाकर. मैं अपने परिवार की स्पोक्सपर्सन नहीं हूं. 

जब पैपराजी को जया बच्चन ने कहा 'जंगली'
साल 2014 में पूरा बच्चन परिवार वोट डालने के लिए घर से निकला था. ऐसे में जया बच्चन पैपराजी पर भड़क उठी थीं. उन्होंने कहा था कि ऐसे जंगली की तरह बर्ताव कर रहे हैं, फोटो खींचने के पीछे. जया बच्चन को इस तरह गुस्सा होते देख अभिषेक बच्चन को उन्हें शांत करना पड़ गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें