scorecardresearch
 

Janhvi Kapoor-Ananya Panday को अपना कॉम्पिटिशन नहीं मानती Sara Ali Khan, एक्ट्रेस ने बताई वजह

"मैं अपनी स्किन में काफी आरामदायक महसूस करती हूं तो इनसिक्योरिटी का सवाल ही पैदा नहीं होता है. कॉम्पिटिशन है, लेकिन हम सभी के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है जो हमारे रिलेशन्स को काम के पीछे खराब नहीं होने देती है."

X
सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर सारा अली खान, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सारा नहीं मानती किसी को अपना कॉम्पिटिशन
  • जाह्नवी संग शेयर करती हैं अच्छी बॉन्डिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काफी प्रॉमिसिंग एक्टर्स में से एक हैं. सारा कुछ ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इन्होंने अपने फैन्स बनाए हैं. परफॉर्मेंस और एक्टिंग के दम पर यह आज इस मुकाम पर पहुंच पाई हैं. सारा अली खान ने अपने शुरुआती करियर में ही कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. सारा, अनन्या, राधिका मदान और जाह्नवी कपूर से काफी आगे हैं. सारा अली खान सभी के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा ने बताया कि आखिर वह इन तीनों ही एक्ट्रेसेस से इनसिक्योर महसूस क्यों नहीं करती हैं. 

सारा ने रखी अपनी बात
आरजे सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में सारा अली खान ने कहा, "मैं अपनी स्किन में काफी आरामदायक महसूस करती हूं तो इनसिक्योरिटी का सवाल ही पैदा नहीं होता है. कॉम्पिटिशन है, लेकिन हम सभी के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग है जो हमारे रिलेशन्स को काम के पीछे खराब नहीं होने देती है." सारा ने बताया कि किस तरह कोविड-19 ने सभी के करियर को पीछे कर दिया है. 

सारा अली खान कहती हैं कि हम सभी के अंदर कई चीजें एक जैसी हैं. हम सभी यंग एक्टर्स हैं. कोविड-19 के कारण हम सभी ने कई जरूरी साल खो दिए हैं. यह एक ऐसी चीज है, जिसके बारे में हम आपस में ही खुलकर बात कर सकते हैं और एक्स्प्रेस कर सकते हैं. हमारे अंदर काफी अंडरस्टैंडिंग है जो किसी और के साथ नहीं है. कॉम्पिटिशन बिल्कुल है, लेकिन अगर आप जानते हैं कि आप क्या हैं और खुद के साथ अगर आप सच रहते हैं तो इसमें कोई नुकसान नहीं. 

Koffee Shots With Karan: अपने स्वयंवर में इन शादीशुदा एक्टर्स को चाहती हैं सारा, वीडियो वायरल

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर हाल ही में केदारनाथ दर्शन के लिए साथ गए थे. दोनों को साथ में पूजा करते भी देखा गया था. सोशल मीडिया पर इनकी फोटोज काफी वायरल हुई थीं. इसके बाद दोनों को साथ में दिल्ली में भी स्पॉट किया गया था. इसके अलावा सारा और राधिका मदान अगस्त के महीने में सिंगर जसलीन संग लद्दाख गए थे, जहां इन तीनों ने ही एक म्यूजिक वीडियो साथ में शूट किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें