scorecardresearch
 

Sridevi Birth Anniversary: Janhvi Kapoor को आई मां की याद, शेयर की बचपन की खूबसूरत फोटो

Sridevi Birth Anniversary: दुनिया जानती है कि श्रीदेवी अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी के बेहद करीब थीं. श्रीदेवी जहां भी जाती जाह्नवी और खुशी उनके साथ नजर आतीं. जाह्नवी कपूर कई इंटरव्यूज में श्रीदेवी का जिक्र करते हुए भावुक हो जाती हैं. वहीं अब उन्होंने अपनी मां के लिये एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है.

X
श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर

Sridevi Birth Anniversary: 13 अगस्त 1963 को जन्मीं श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार थीं. श्रीदेवी ने कम उम्र में वो शोहरत हासिल कर ली थी, जो शायद ही कोई कर पाता है. अफसोस हम श्रीदेवी की एक्टिंग को और एंजॉय करते, उससे पहले उन्होंने 24 फरवरी 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया. पर आज भी एक्ट्रेस के प्रति लोगों का प्यार कम नहीं हुआ. आज श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पोस्ट शेयर किया है. 

जाह्नवी कपूर को आई मां की याद 
दुनिया जानती है कि श्रीदेवी अपनी बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के बेहद करीब थीं. श्रीदेवी जहां भी जाती जाह्नवी और खुशी उनके साथ नजर आतीं. जाह्नवी कपूर कई इंटरव्यूज में श्रीदेवी का जिक्र करते हुए भावुक हो जाती हैं. वहीं अब उन्होंने अपनी मां के लिये एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. एक्ट्रेस ने श्रीदेवी के साथ बचपन की एक फोटो शेयर की है. 

जाह्नवी कपूर ने शेयर की बचपन की फोटो

जाह्नवी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में श्रीदेवी पर्पल कलर की साड़ी में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. उनके चेहरे की खुशी बता रही है कि वो जाह्नवी को अपने करीब पाकर कितनी खुश हैं. वहीं जाह्नवी कपूर काफी गोलू-मोलू सी दिख रही हैं. जाह्नवी ने बचपन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मम्मा, मैं आपको हर रोज मिस करती हूं. आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी. 

खुशी ने भी शेयर की फोटो
जाह्नवी कपूर के अलावा खुशी कपूर ने भी एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. इंस्टा स्टोरी में खुशी, श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में श्रीदेवी, खुशी को गाल पर Kiss करती दिख रही हैं. 

खुशी कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट

खुशी और जाह्नवी की सोशल मीडिया पोस्ट पर श्रीदेवी के फैंस को भी प्यार बरसा रहे हैं. सच कहा जाए, तो श्रीदेवी बॉलीवुड की उन फीमेल स्टार्स में से थीं, जिनकी कमी कभी पूरी नहीं की जा सकेगी. 

Happy Birthday Superstar!

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें