scorecardresearch
 

IPL की तर्ज पर श्रीलंका प्रीमियर लीग, सलमान के परिवार ने खरीदी क्रिकेट टीम

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने एक टीम की फ्रेंचाइजी खरीद ली है. उन्होंने कैंडी टस्कर्स नाम की टीम को खरीद लिया है. बताया जा रहा है कि ये निवेश सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी के जरिए किया गया है.

X
सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड सेलेब्स को स्पोर्ट्स में हमेशा से खासा इंट्रेस्ट रहा है. फिर चाहे वो IPL में क्रिकेट टीम खरीदना हो या फिर देश में फुटबॉल को बढ़ावा देना हो. अब IPL की तर्ज पर श्रीलंका में भी क्रिकेट लीग की शुरुआत होने जा रही है. कुल पांच टीमे उस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी. लेकिन उस लीग से जुड़ी बड़ी खबर ये है कि सलमान खान के परिवार ने भी एक टीम खरीद ली है.

सलमान के परिवार ने खरीदी क्रिकेट टीम

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने एक टीम की फ्रेंचाइजी खरीद ली है. उन्होंने कैंडी टस्कर्स नाम की टीम को खरीद लिया है. बताया जा रहा है कि ये निवेश सोहेल खान इंटरनेशनल एलएलपी के जरिए किया गया है. इस निवेश का हिस्सा सलीम खान और सलमान खान भी हैं. सोहेले खान के मुताबिक सलमान खान सभी मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहने वाले हैं. वे इस नई क्रिकेट लीग को लेकर खासा उत्साहित हैं.

क्रिस गेल होंगे टीम का हिस्सा

वहीं सलमान खान की टीम में वेस्ट इंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल को जगह मिली है. वे अपने लंबे छक्के मारने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सोहेल खान भी उन्हें इस टीम का एक अहम हिस्सा मानते हैं. उनकी नजरों में क्रिस गेल तो टीम के असली बॉस हैं. वैसे कैंडी टस्कर्स की टीम में कई बेहतरीन खिलाड़ी देखने को मिलने वाले हैं.  लियाम प्लंकेट, वहाब रियाज, कुसल मेंडिस और नुवान प्रदीप जैसे क्रिकेटर इस लीग में अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to shoot after 6 1/2 months ... feels good #Radhe

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

देखें: आजतक LIVE TV

मालूम हो कि इससे पहले जब देश में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग हुई थी, तब भी सलमान खान ने एक सक्रिय भूमिका निभाई थी. उस लीग में भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना क्रिकेट टैलेंट दिखाया था. ऐसे में अब सलमान के परिवार की तरफ से श्रीलंका क्रिकेट लीग में निवेश करना सभी फैन्स को उत्साहित कर रहा है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें