scorecardresearch
 

सलमान की भाभी ने बदला नाम, Sohail Khan से अलग होने से पहले इंस्टाग्राम पर किया अपडेट

सीमा किरण सचदेह पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. सीमा और सोहेल ने 1998 में शादी कर अपनी नई दुनिया बसाई थी. शादी के बाद दोनों के दो बेटे भी हुए. सीमा की फैमिली उनके और सोहेल के रिश्ते के खिलाफ थी. इसलिये दोनों को भागकर शादी करनी पड़ी थी.

X
सोहेल खान, सीमा किरण सचदेह
सोहेल खान, सीमा किरण सचदेह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फैशन डिजाइनर हैं सीमा
  • 1998 में सोहेल और सीमा की हुई थी शादी

काफी समय से सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा खान (Seema Khan) के तलाक की बात चल रही थी. लंबे समय बाद वो वक्त भी आया जब 13 मई को दोनों तलाक की अर्जी लेकर कोर्ट तक पहुंच गये. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोहेल और सीमा काफी समय से साथ नहीं रह रहे थे. इसलिये अब उन्होंने ऑफिशियल तरीके से अलग होने का फैसला लिया. वहीं अब सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल डाला है. 

सीमा की इंस्टा प्रोफाइल में हुए बदलाव 
सोहेल और सीमा के तलाक की खबरों के बीच एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है. सीमा ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल में बदलाव करते हुए अपना नाम सीमा किरण सचदेह कर लिया है. जबकि पहले उन्होंने सीमा खान नाम से प्रोफाइल बनाई हुई थी. कोर्ट में तलाक की अर्जी पहुंचने के बाद सीमा ने इंस्टाग्राम पर खान परिवार का सरनेम हटाकर बता दिया कि अब दोनों का रिश्ता बचने की कोई गुंजाइश नहीं रह गई है. 

सीमा किरण सचदेह की इंस्टा प्रोफाइल

नाम बदलने के साथ ही सीमा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि आखिरी में सब चला जायेगा. ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे. बस आपको यकीन करना होगा. सीमा किरण सचदेह की इंस्टा स्टोरी, तो यही बता रही है कि ये पोस्ट कहीं ना कहीं उनके और सोहेल के रिश्ते से जुड़ी हुई है. बाकी सच तो वही बता सकती हैं. 

Sohail Khan Divorce: सलमान खान के परिवार में दूसरा तलाक, 5 साल पहले अलग हुए अरबाज-मलाइका, अब सोहेल खान

सीमा किरण सचदेह की इंस्टा स्टोरी

Cannnes 2022 में Hina Khan ने लूटी लाइमलाइट, ग्लैमरस लुक से बॉलीवुड डीवाज को दी कड़ी टक्कर

सोहेल से भागकर की थी शादी
सीमा किरण सचदेह पेशे से एक फैशन डिजाइनर हैं. सीमा और सोहेल ने 1998 में शादी कर अपनी नई दुनिया बसाई थी. शादी के बाद दोनों के दो बेटे भी हुए. कहा जाता है कि सीमा की फैमिली उनके और सोहेल के रिश्ते के खिलाफ थी. इसलिये दोनों को भागकर शादी करनी पड़ी थी. सालों बाद अचानक इनका रिश्ता टूटने की वजह क्या है ये अब तक कोई समझ नहीं पाया है. पर हां इतना जरूर है कि द फैबुलस लाइव्स ऑफ वाइव्स शो के दौरान सीमा ने उनके और सोहेल के बिखरे रिश्ते का जिक्र जरूर किया था. इसके बाद से ही ये कयास लगाये जाने लगे कि इनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें