scorecardresearch
 

वृदांवन पहुंचीं Shilpa Shetty ने किए बांके बिहारी के दर्शन, वीडियो Viral

शिल्पा शेट्टी शुक्रवार शाम को वृंदावन पहुंची थी. पुलिस सुरक्षा के बीच शिल्पा ने बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर दर्शन और पूजा-अर्चना की. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, वृंदावन के जाने-माने प्रेम मंदिर भी गई थीं. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. वीडियो में भगवान के दर्शन करती शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर आनंद, उल्लास और शांति साफ देखी जा सकती है.

X
शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

श्री बांके बिहारी जी के दर्शन के लिए उनके भक्त हमेशा आतुर रहते हैं. वृंदावन में बांके बिहारी धाम जिंदगी में एक बार तो हर भक्त जाना ही चाहता है. अब ये सौभाग्य बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को मिला है. सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के कई फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें उन्हें बांके बिहारी के दर्शन करते देखा जा सकता है.

शिल्पा ने किए बांके बिहारी के दर्शन

शिल्पा शेट्टी शुक्रवार शाम को वृंदावन पहुंची थी. खबर है कि उन्होंने अचानक ही वृंदावन जाने का सीक्रेट प्लान बनाया था. पुलिस सुरक्षा के बीच शिल्पा ने बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर दर्शन और पूजा-अर्चना की. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, वृंदावन के जाने-माने प्रेम मंदिर भी गई थीं. उन्होंने अपने इस धार्मिक सफर की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बताया जा रहा है कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली शिल्पा शेट्टी करीब 20 मिनट तक बिहारी जी मंदिर में रहीं. इस दौरान वह एकटक भगवान को निहारती रहीं. उन्होंने ठाकुर श्री बांके बिहारी जी के गर्भगृह की देहरी के दर्शन कर वहां माथा टेका. दुनियाभर में मशहूर श्री बांके बिहारी जी के मंदिर में दर्शन करने के लिए कई भक्त आते हैं. ऐसे में शिल्पा ने भक्तों के बीच जाकर भगवान के दर्शन किए.

वीडियो में भगवान के दर्शन करती शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर आनंद, उल्लास और शांति साफ देखी जा सकती है. शिल्पा बहुत इत्मिनान से दर्शन कर मनोकामना मांग रही हैं. मंदिर के गोस्वामी उन्हें प्रसाद, फूल माला और बिहारी जी का अंग वस्त्र दे रहे हैं. शिल्पा ने भगवान के नाम का जयकारा भी लगाया. शिल्पा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस को एक्ट्रेस का धार्मिक रूप काफी पसंद आ रहा है. 

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए बांके बिहारी धाम और प्रेम मंदिर में जाने पर खुशी भी जताई है. साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस हेमा मालिनी का शुक्रिया अदा किया. शिल्पा ने बताया कि उनके दर्शन हेमा मालिनी की वजह से संभव हुए हैं. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो शिल्पा शेट्टी को फिल्म 'निकम्मा' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और समीर सोनी थे. जल्द ही शिल्पा फिल्म 'सुखी' और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी होंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें