scorecardresearch
 

सलमान ने शेयर किया दोस्त शाहरुख का नया एड, एक्टर बोले- 'अभी भी प्यार का बंधन है'

मगर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इसमें जरा पीछे चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक एड में इस बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे वे अपने साथी कलाकारों से पीछे चल रहे हैं. अब सलमान खान ने शाहरुख का एक दूसरा एड शेयर कर दिया है जो आपको करण अर्जुन फिल्म की याद ताजा करा सकता है.

शाहरुख खान, सलमान खान शाहरुख खान, सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान ने शेयर किया शाहरुख का एड
  • शाहरुख ने रिप्लाई में याद दिलाया करण अर्जुन फिल्म का गाना
  • शाहरुख के ओटीटी डेब्यू के हैं चर्चे

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब कोरोना काल के बाद से काफी कुछ बदल गया है. अब सिनेमा सिर्फ थियेटर तक सीमित नहीं रह गया है बल्कि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स दुनियाभर के कलाकारों के लिए एक बड़े अवसर के तौर पर सामने आया है. आज बॉलीवुड के छोटे से लेकर बड़े सितारे, सभी अपनी मौजूदगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आ रहे हैं. मगर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इसमें जरा पीछे चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक एड में इस बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे वे अपने साथी कलाकारों से पीछे चल रहे हैं. अब सलमान खान ने शाहरुख का एक दूसरा एड शेयर कर दिया है जो आपको करण अर्जुन फिल्म की याद ताजा करा सकता है.

सलमान ने कहा- स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का

दरअसल शाहरुख खान का दूसरा एड खुद उनके पुराने साथी सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने Disney+Hotstar के लिए शाहरुख का ये एड शेयर करते हुए लिखा- 'स्वागत नहीं करोगे @iamsrk का. #SiwaySRK'. जवाब में शाहरुख खान ने लिखा- थैंक्स भाईजान. ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है. #SiwaySRK. बता दें कि शाहरुख ने इसी बहाने उस दौर की भी यादें ताजा कर दीं जब दोनों ने साथ में करण अर्जुन फिल्म में काम किया था.

 

करण-अर्जुन फिल्म में दिखी थी जोड़ी

दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में मशहूर है और दोनों कई सारी फिल्मों में साथ नजर भी आ चुके हैं. करण अर्जुन फिल्म की कहानी पूनर्जन्म पर आधारित थी और इसे फैंस आज भी बहुत पसंद करते हैं. इस फिल्म के गाने भी खूब पॉपुलर हैं. फिल्म में अमरीश पुरी, राखी गुलजार, ममता कुल्कर्णी और काजोल अहम रोल में थे. शाहरुख के इस एड की बात करें तो इसमें वे अपने मैनेजर संग वार्तालाप करते नजर आ रहे थे.

समंदर किनारे वेकेशन एन्जॉय कर रहीं करीना कपूर खान, शेयर की पहली फोटो

फैंस कर रहे पठान फिल्म का इंतजार

बता दें कि शाहरुख खान के डिजिटल डेब्यू को लेकर खबरें काफी समय से चल रही हैं और अब ऐसा लगता है कि शाहरुख खान के ये एड इस बात का संकेत है कि एक्टर जल्द ही अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर कोई बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान के पास कुछ फिल्में भी हैं. वे साउथ एक्ट्रेस नयनतारा संग किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे दीपिका पादुकोण संग पठान फिल्म का हिस्सा हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस मूवी को शाहरुख खान के करियर के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें