scorecardresearch
 

भूत पुलिस का नया पोस्टर रिलीज, जैकलीन ने बताया कब रिलीज होगी फिल्म

पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा- हंसने के साथ-साथ डरने के लिए तैयार हो जाइए.

भूत पुलिस का पोस्टर भूत पुलिस का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म भूत पुलिस का पोस्टर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर में जैकलीन फर्नांडिस, सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम नजर आ रही हैं. पोस्टर में किसी का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा लेकिन कलाकारों के एक भूतिया सी जगह पर दिखाया गया है.

पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है. ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा- हंसने के साथ-साथ डरने के लिए तैयार हो जाइए. भूत पुलिस 10 सितंबर को आ रही है. फिल्म के पोस्टर को पोस्ट किए जाने के कुछ ही मिनट के भीतर इसे तकरीबन डेढ़ लाख लोगों द्वारा जैकलीन की इंस्टा पोस्टर पर लाइक किया गया है.

बता दें कि अर्जुन कपूर और सैफ अली खान इस फिल्म में पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे. इस साल कई हॉरर कॉमेडी फिल्में रिलीज हो रही हैं जिनमें भूत पुलिस भी बहुप्रतीक्षित फिल्म है. फिल्म की शूटिंग और बाकी काम पिछले साल कोविड के चलते स्थगित करना पड़ा था लेकिन अनलॉक होने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म के काम को काफी तेजी से आगे बढ़ाया है.

रावण का किरदार निभा रहे सैफ
सैफ अली खान के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें वह फिल्म आदिपुरुष में रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म से जुड़े एक इंटरव्यू में मेकर्स ने बताया था कि इस रोल के लिए सैफ को ठीक वैसा दिखाया जाएगा जैसा कहानियों में रावण को बताया जाता है. उनकी लंबाई 8 फुट तक रखी जाएगी और उन्हें जितना संभव हो सके भयानक और ताकतवर दिखाया जाएगा. फैन्स को सैफ के रावण लुक का बेसब्री से इंतजार है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें