scorecardresearch
 

दीपिका के बाद प्रोड्यूसर मधु मंटेना की ड्रग्स चैट, जया साहा से मंगा रहे थे वीड

मधु मंटेना वर्मा से आज NCB पूछताछ करेगा. वहीं जया साहा को भी एनसीबी ने तीसरे दिन फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी मधु मंटेना और जया दोनों को आमने सामने बैठकर उन्हें ड्रग्स चैट दिखाकर अपनी पूछताछ करेगा.

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में सबसे चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दीपिका की ड्रग्स चैट के बाद फिल्म उड़ता पंजाब के प्रोड्यूसर में से एक मधु मंटेना वर्मा की जया साहा के साथ ड्रग को लेकर चैट सामने आई है. ये चैट 22 जून 2020 की है. जिसमें मधु मंटेना वर्मा जया साहा से वीड की डिमांड कर रहे थे.

मधु मंटेना ने जया से मांगी थी वीड

मधु की इस मांग का जवाब देते हुए जया साहा ने कहा था कि ठीक है वीड भिजवा दूंगी. मधु मंटेना वर्मा से आज NCB पूछताछ करेगा. वहीं जया साहा को भी एनसीबी ने तीसरे दिन फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. एनसीबी मधु मंटेना और जया दोनों को आमने सामने बैठकर उन्हें ड्रग्स चैट दिखाकर अपनी पूछताछ करेगा. बता दें, मधु मंटेना जया की कंपनी क्वान कंपनी से भी जुड़े हैं. 

जया साहा के अब तक ड्रग्स को लेकर श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोड़कर, रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स को लेकर चैट सामने आ चुके हैं. जया ने पूछताछ में बताया कि बॉलीवुड के ज्यादातर सेलिब्रेटीज डिप्रेशन के शिकार हैं. उन्होंने इन सेलेब्स को खुश करने के लिए ड्रग्स भिजवाए थे. एनसीबी को शक है कि जया ड्रग्स के सवाल पर गुमराह कर रही है और अपने क्लाइंट को बचाने की कोशिश कर रही है.

दीपिका की ड्रग्स चैट का खुलासा

इससे पहले जया साहा की कंपनी क्वान की मैनेजर करिश्मा संग दीपिका पादुकोण की ड्रग्स चैट का खुलासा हुआ था. दीपिका का ड्रग्स एंगल में नाम आने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दीपिका पादुकोण पर कंगना रनौत ने भी निशाना साधा है. अभी तक इस मामले में दीपिका की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें