scorecardresearch
 

Ranbir Kapoor ने किया Vikram Vedha का प्रमोशन, पूछा- ब्रह्मास्त्र ठीक-ठाक लगी?

नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला. फिल्म की बंपर टिकट्स बुक हुईं. 75 रुपये की टिकट के इस शानदार ऑफर का फायदा सबसे ज्यादा रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को ही मिला. इस बात से गदगद रणबीर ने फैंस से बातचीत की और पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी. वहीं विक्रम वेधा का प्रमोशन भी किया.

X
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है. फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज नेशनल सिनेमा डे पर भी देखने को मिला. रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फैंस से इंट्रैक्ट करने मुंबई के एक थियेटर पहुंचे. जहां उन्होंने ना सिर्फ अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में लोगो से रिव्यू लिया, वहीं ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा देखने की रिक्वेस्ट भी कर डाली. 

विक्रम वेधा का प्रमोशन
नेशनल सिनेमा डे पर ब्रह्मास्त्र का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला. फिल्म की बंपर टिकट्स बुक हुईं. 75 रुपये की टिकट के इस शानदार ऑफर का फायदा सबसे ज्यादा रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को ही मिला. इस बात से गदगद रणबीर ने फैंस से बातचीत की और पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी. साथ ही रणबीर ने माइक अपने हाथ में लिया और मौजूद भीड़ से वादा करते हुए कहा- हम जरूर ब्रह्मास्त्र की पार्ट 2 और 3 बनाएंगे. लेकिन तब तक आप लोग ऐसे ही सिनेमा को सपोर्ट करते रहें. अगले हफ्ते एक और अच्छी फिल्म आ रही है- विक्रम वेधा. उसे भी अपना पूरा प्यार दें. शुक्रिया.

फैंस से पूछा कैसी लगी फिल्म

रणबीर यही नहीं रुके, उन्होंने लोगों वहीं खड़े-खड़े अपनी फिल्म का रिव्यू तक पूछ लिया. उन्होंने फैंस से पूछा- पिक्चर कैसी लगी, ठीक-ठाक लगी. रणबीर के पूछने पर फैंस जोर से चिल्ला कर अपनी खुशी जाहिर करते हैं. रणबीर कहते हैं- बहुत-बहुत शुक्रिया. हिंदी सिनेमा के लिए ये एक एतिहासिक दिन है. आज नेशनल सिनेमा दिवस है और हम सब आपको हमारी फिल्म को सपोर्ट करने के लिए दिल से शुक्रिया अदा करते हैं. इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. 

इसके बाद रणबीर ने अपने फैंस से हाथ भी मिलाया, उनके साथ पिक्चर्स क्लिक करवाई. रणबीर ने इस दौरान अपने एक यंग फैन से बात भी की. इस बीच एक हादसा भी हो गया जब फैंस के एक एक्साइटेड ग्रूप ने बैरिकेड तोड़ रणबीर के पास जाने की कोशिश की और गिर गए. रणबीर ने उनके पास जाकर सभी की हेल्प करने की भी कोशिश की. 

ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा कमाई की है. वीकेंड पर तो कमाई का रिकॉर्ड कायम किया ही, वीकडेज पर भी अच्छी खासी कलेक्शन की है. हालांकि रिलीज के 16 दिन बाद फिल्म की रफ्तार फीकी पड़ने लगी थी. लेकिन नेशनल सिनेमा डे ने ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन में नई जान डाल दी. इस दिन को सेलिब्रेट करने का मकसद ही लोगों को थियेटर्स तक लाना था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें