scorecardresearch
 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: पंजाबी रिवाजों से होगी शादी, सात फेरों से पहले दूल्हा-दुल्हन करेंगे ये खास काम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को खास बनाने के लिए अपने वेडिंग डे में कई नई चीजें एड कर रहे हैं. अब ऐसी चर्चा है कि रणबीर और आलिया सात फेरे लेने से पहले वाउ सेरेमनी में एक दूसरे संग हमेशा साथ रहने के कसमें-वादें कर सकते हैं.

X
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • खास होगी रणबीर-आलिया की शादी
  • फेरों से पहले खाएंगे कसमें-वादे

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding Vows: एडोरेबल और मोस्ट ब्यूटीफुल कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ड्रीम वेडिंग को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. अपने फेवरेट कपल को शादी के बंधन में बंधता देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. आलिया और रणबीर की शादी को  यादगार और खास बनाने के लिए कपूर खानदान और भट्ट परिवार में जोरों- शोरों पर तैयारियां चल रही हैं. रणबीर और अलिया भी अपनी शादी की रस्मों स्पेशल बनाने के लिए इसमें खास ट्विस्ट एड कर सकते हैं. 

फेरों से पहले आलिया संग खास वादे करेंगे रणबीर

रणबीर और आलिया के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, #Raalia की शादी ट्रेडिशनल पंजाबी स्टाइल में होगी, लेकिन दोनों अपनी शादी में एक स्वीट ट्विस्ट एड करने की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसी चर्चा है कि आलिया और रणबीर अपनी शादी के दिन सेते फेरे लेने से पहले वाउ सेरेमनी के साथ अपने वेडिंग डे को स्पेशल बना सकते हैं. यानी फेरे लेने से पहले आलिया और रणबीर एक दूसरे संग खूबसूरत वादे करते भी दिखाई दे सकते हैं.  

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: सब्यासाची के पिंक लहंगे में रणबीर की दुल्हनिया बनेंगी आलिया? खास होगा वेडिंग दुपट्टा! 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रणबीर एक प्राइवेट नेचर के इंसान हैं. ऐसे में उन्होंने सभी कसमों-वादों का एक नोट बनाया है, जिन्हें  वो शादी के दिन अपनी स्वीटहार्ट आलिया के साथ शेयर करेंगे. 

रणबीर को स्पेशल फील कराने के लिए आलिया कर रहीं खास तैयारी

रणबीर अगर आलिया के वेडिंग डे को स्पेशल बनाने की खास प्लानिंग कर रहे हैं तो भला आलिया कैसे पीछे रह सकती हैं. आलिया भी अपने डार्लिंग रणबीर के लिए कुछ स्पेशल लिख रही हैं, जिन्हें वो दोनों अपनी शादी के दिन फेरों से पहले एक दूसरे के साथ शेयर करेंगे. अब ये कोई कविता है या फिर दिल की बात कहने का कोई और स्टाइल इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding: शादी के सात वचन नहीं खास वादे करेंगे रणबीर-आलिया, ऋषि कपूर के लिए करेंगे खास पूजा 

आलिया और रणबीर से पहले फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने भी रिंग और वाउ सेरेमनी के साथ खास अंदाज में शादी की थी. दोनों ने एक दूसरे संग जिंदगीभर साथ रहने की कसमें खाई थीं. अब आलिया और रणबीर भी अपने वेडिंग डे पर एक दूसरे संग खास कसमें-वादे करते हुए नजर आ सकते हैं. दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे. हालांकि, वेडिंग डेट को लेकर अभी भी कंफ्यूजन बना हुआ है. 
 

(Input- Anindita Mukherjee)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें