scorecardresearch
 

NCB को मिली रिया संग रकुलप्रीत की ड्रग्स चैट, पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे

रिया के साथ रकुल की ड्रग्स चैट एनसीबी की मिली है. रिया ने बयान में रकुल का नाम लिया था. रकुल से पूछताछ में हो सकते हैं बड़े खुलासे. रकुल के बाद एनसीबी दीपिका की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ करेगी.

रकुलप्रीत सिंह रकुलप्रीत सिंह

बॉलीवुड के ड्रग्स कार्टेल को ध्वस्त करने की एनसीबी ने ठान ली है. एनसीबी के रडार पर सिनेमा जगत के 50 सितारे हैं. कुछ के नामों का खुलासा हो गया है. कईयों के नामों से पर्दा उठना अभी बाकी है. आज एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

एनसीबी के पास रकुल की ड्रग्स चैट
एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, रकुल प्रीत की ड्रग्स चैट एनसीबी के हाथ लगी है. रकुल की ये ड्रग्स चैट रिया के साथ है. इसी चैट के सामने आने के बाद रकुल एनसीबी की रडार पर आईं. इसके अलावा रकुल का नाम रिया ने अपने बयान में लिया था. एनसीबी को उम्मीद है कि रकुल से पूछताछ में कुछ बड़े खुलासे हो सकते हैं.

रकुल के बाद एनसीबी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी. लंच टाइम तक करिश्मा के पहुंचने की संभावना है. वैसे करिश्मा कभी भी आए रकुल के बाद ही उनसे पूछताछ होगी. मालूम हो, करिश्मा दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. दोनों की ड्रग्स चैट सामने आई थी.    

रकुल प्रीत सिंह के बारे में बताएं तो वे कई हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रकुल प्रीत ने साउथ सिनेमा के टॉप स्टार्स संग स्क्रीन शेयर किया है. रकुल ने बॉलीवुड में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन जैसे सितारों संग काम किया है. रकुल प्रीत बीती रात ही हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं. रकुल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें