scorecardresearch
 

करिश्मा ने कबूली ड्रग्स चैट की बात, अब दीपिका के सामने बैठाकर होगी पूछताछ

नई दिल्ली | 25 सितंबर 2020, 10:12 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत से एनसीबी ने आज पूछताछ की. उन्होंने कई बड़े खुलासे करते हुए बताया कि ड्रग्स उनके घर पर था लेकिन से रिया ने रखवाया था. इसके बाद दीपिका की मैनेजर से भी पूछताछ खत्म हो गई है. कई बड़े स्टार्स के मैनेजर से एनसीबी के सवाल जवाब अब भी जारी हैं. इस जांच में एक तरफ जहां कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ रिया के लिए मुश्किल बढ़ती जा रही है. देखना ये होगा कि शनिवार दीपिका, सारा, श्रद्धा कपूर एनसीबी की पूछताछ में क्या राज खोलती हैं.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

हाइलाइट्स

  • ड्रग्स केस में बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेज पर एनसीबी का शिकंजा
  • रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी ने किए ड्रग्स चैट पर सवाल
  • करिश्मा प्रकाश की दीपिका पादुकोण संग ड्रग्स चैट सामने आई थी
  • दीपिका-सारा-श्रद्धा से एनसीबी 26 सितंबर को करेगी पूछताछ
9:12 PM (2 महीने पहले)

NCB ने दीपिका को सुबह 10 बजे बुलाया

Posted by :- Monika Gupta

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एनसीबी ने कल सुबह 10 बजे बुलाया है. वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को सुबह 10.30 बजे बुलाया है. एनसीबी तीनों एक्ट्रेस से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ करेगी.

6:44 PM (2 महीने पहले)

करिश्मा ने कबूली ड्रग्स चैट की बात

Posted by :- Monika Gupta

दीपिका की मैनेजर करिश्मा से एनसीबी फिर पूछताछ करेगी. कल भी पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया. दीपिका पादुकोण को आमने-सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ करेगी. सूत्रों के मुताबिक करिश्मा ने चैट की बात मानी. लेकिन ड्रग्स पर गोल-मोल जवाब दे रही हैं. इसलिए एनसीबी दीपिका और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है.

6:17 PM (2 महीने पहले)

NCB दफ्तर से निकलीं दीपिका की मैनेजर करिश्मा

Posted by :- Monika Gupta

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा एनसीबी दफ्तर से निकल गई हैं. करिश्मा को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. करिश्मा की ये पूछताछ 6 घंटे चली.

6:08 PM (2 महीने पहले)

ड्रग्स मामला: रकुल-करिश्मा को आमने-सामने बैठकर की गई पूछताछ, पूछे ये सवाल

Posted by :- Puneet Upadhyay

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड में एक के बाद एक बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं. एनसीबी ने रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की. इस दौरान उन्होंने कई सारे खुलासे किए. उन्होंने रिया संग ड्रग्स चैट की बात भी कबूली. एक्ट्रेस ने साफ इंकार किया है कि उन्होंने कभी ड्रग्स ली है. रकुल ने ड्रग्स पेडलर्स से कनेक्शन होने की बात को भी नकारा है. मगर एनसीबी को इस बात पर भरोसा नहीं है. अब सूत्रों की मानें तो रकुल और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बैठा कर भी पूछताछ की गई. उन्हें जया से की गई चैट्स भी दिखाई गईं और कुछ सवाल पूछे गए. बता रहे हैं एनसीबी द्वारा पूछे गए उन सवालों की डिटेल्स के बारे में.

3:55 PM (2 महीने पहले)

दीपिका की मुश्किल बढ़ी

Posted by :- Hansa Koranga

एनसीबी गेस्ट हाउस में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ चल रही है. इस दौरान जानकारी मिली है कि दीपिका उस व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं जहां पर ड्रग्स पर चर्चा होती थी. उसी ग्रुप में दीपिका ने करिश्मा से पूछा था- माल है क्या? इस ग्रुप में दीपिका के साथ जया साहा और करिश्मा प्रकाश भी जुड़ी थीं.

2:26 PM (2 महीने पहले)

रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ खत्म

Posted by :- Hansa Koranga

ड्रग्स केस में रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी की पूछताछ खत्म हो गई है. अब एनसीबी करिश्मा प्रकाश से पूछताछ को आगे बढ़ाएगी. रकुल और करिश्मा को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ हुई. सूत्र के मुताबिक, एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से इंकार किया है. किसी ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने की बात को भी नकारा है. रकुल ने रिया संग 2018 में ड्रग्स चैट की बात कबूली. रकुल के मुताबिक, उनके घर पर रिया की ड्रग्स रखी थी.   
 

2:08 PM (2 महीने पहले)

रकुल ने ड्रग्स लेने से किया इंकार- सूत्र

Posted by :- Hansa Koranga

एनसीबी ड्रग्स केस में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है. सूत्र के मुताबिक, एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से इंकार किया है. साथ ही किसी ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने की बात को भी नकारा है. रकुल ने रिया संग 2018 में ड्रग्स चैट की बात कबूली. रकुल के मुताबिक, उनके घर पर रिया की ड्रग्स रखी थी. 
 

1:53 PM (2 महीने पहले)

धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंड डायरेक्टर से पूछताछ

Posted by :- Hansa Koranga

एनसीबी ड्रग्स केस में धर्मा प्रोडक्शन के असिस्टेंड डायरेक्टर अनुभव चोपड़ा से पूछताछ कर रही है. बता दें, अनुभव चोपड़ा क्षितिज प्रसाद के करीबी हैं. क्षितिज प्रसाद पहले से ही ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी के रडार पर हैं. क्षितिज पर ड्रग्स पेड्लर से ड्रग्स खरीदने का आरोप है. पेड्लर ने ही क्षितिज का नाम एनसीबी को बताया था.

1:49 PM (2 महीने पहले)

रकुल-करिश्मा से एनसीबी की पूछताछ

Posted by :- Hansa Koranga

रकुलप्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर एनसीबी पूछताछ कर रही है. दोनों को जया साहा की चैट दिखाकर हो रही है पूछताछ. बता दें, करिश्मा प्रकाश दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. कल एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी.
 

11:01 AM (2 महीने पहले)

एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंची करिश्मा

Posted by :- Hansa Koranga

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गई है. करिश्मा को एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन को लेकर पूछताछ के लिए बुलाया था. दीपिका के साथ करिश्मा की ड्रग्स चैट सामने आई थी. जहां दोनों के बीच हैश को लेकर बात हो रही थी.

10:34 AM (2 महीने पहले)

एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंचीं रकुल

Posted by :- Hansa Koranga

एक्ट्रेस रकुलप्रीत एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं. एनसीबी की टीम ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रकुल से पूछताछ करेगी. एनसीबी के पास रकुल की ड्रग्स चैट है. एनसीबी को रकुल से बड़े खुलासे की उम्मीद है. रकुल का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया था. 

10:00 AM (2 महीने पहले)

रकुल के बाद होगी करिश्मा से पूछताछ

Posted by :- Hansa Koranga

रकुलप्रीत सिंह के बाद करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ करेगी. लंच टाइम तक करिश्मा के पहुंचने की संभावना है. वैसे करिश्मा कभी भी आए रकुल के बाद ही उनसे पूछताछ होगी. करिश्मा दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं. दोनों की ड्रग्स चैट सामने आई थी.

9:47 AM (2 महीने पहले)

घर से निकलीं रकुल, एनसीबी करेगी पूछताछ

Posted by :- Hansa Koranga

एक्ट्रेस रकुलप्रीत एनसीबी दफ्तर के लिए घर से निकल गई हैं. एनसीबी की टीम आज ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रकुल से पूछताछ करेगी. एनसीबी के पास रकुल की ड्रग्स चैट है. एनसीबी को रकुल से बड़े खुलासे की उम्मीद है. रकुल का नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में लिया था. रकुलप्रीत गुरुवार को हैदराबाद से मुंबई आई थीं.

9:22 AM (2 महीने पहले)

मुंबई में 3 जगहों पर रेड

Posted by :- Hansa Koranga

मुंबई में तीन जगहों पर एनसीबी की छापेमारी चल रही है. अंधेरी और पवई इलाके में एनसीबी की छापेमारी जारी है. सनम और अबीगैल से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी छापेमारी कर रही है.

9:16 AM (2 महीने पहले)

क्षितिज प्रसाद से पूछताछ करेगी एनसीबी

Posted by :- Hansa Koranga

सूत्रों के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्टर क्षितिज प्रसाद मुंबई पहुंच गए हैं. आज उन्हें एनसीबी के सामने पेश होना है. ड्रग्स मामले में क्षितिज का नाम सामने आया है.

 

7:11 AM (2 महीने पहले)

बीती रात पति रणवीर संग मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण

Posted by :- Hansa Koranga

दीपिका पादुकोण शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी. दीपिका गुरुवार को पति रणवीर सिंह संग गोवा से मुंबई पहुंची हैं. मुंबई एयरपोर्ट से जब दीपिका अपने घर पहुंचीं तो मीडियाकर्मियों ने एक्ट्रेस की गाड़ी को घेरा. इस दौरान दीपिका ने किसी के भी सवालों का जवाब नहीं दिया. देखें वीडियो...

 

7:08 AM (2 महीने पहले)

करिश्मा खोलेगी दीपिका संग ड्रग्स चैट का राज

Posted by :- Hansa Koranga

क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से आज एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सवाल करेगी. करिश्मा दीपिका की भी मैनेजर है. दोनों की ड्रग्स चैट सामने आई थी. जिसमें दीपिका ने करिश्मा से पूछा था- माल है क्या? दोनों के बीच हैश को लेकर बातचीत हुई थी. करिश्मा से एनसीबी इसी ड्रग्स चैट को लेकर सवाल करेगी. वहीं दीपिका शनिवार को एनसीबी के सामने पेश होंगी.

7:05 AM (2 महीने पहले)

एनसीबी के शिकंजे में रकुलप्रीत सिंह

Posted by :- Hansa Koranga

रकुलप्रीत सिंह को गुरुवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन रकुल ने बताया कि उन्हें एनसीबी का समन नहीं मिला है. बाद में एनसीबी अधिकारियों ने रकुल के घर जाकर समन सौंपा. जिसके बाद रकुल ने समन रिसीव करने की बात कही. रकुल बीती रात ही हैदराबाद से मुंबई लौटी हैं. वे हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. आज रकुल का एनसीबी के तीखे सवालों से सामना होगा.