scorecardresearch
 

कोरोना काल में निक संग समय बिता रहीं प्रियंका, बोलीें- एक-दूसरे के काफी करीब आ पाए

पिछले कुछ महीने से कोरोना के मद्देनजर प्रियंका काफी सतर्क हैं और वे काम पर फोकस करने के साथ-साथ इस पीरियड को घर पर हसबेंड संग स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी उन्होंने निक संग अपनी क्लोज बॉन्डिंग के बारे में बताया. 

X
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जितना अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं उससे ज्यादा चर्चा में इनदिनों वे निक जोनस संग अपनी स्वीट बॉन्डिंग को लेकर हैं. इनदिनों वे पति निक जोनस के साथ घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

सोशल मीडिया के जरिए वे इसकी झलक शेयर करती रहती हैं. पिछले कुछ महीने से कोरोना के मद्देनजर प्रियंका काफी सतर्क हैं और वे काम पर फोकस करने के साथ-साथ इस पीरियड को घर पर हसबेंड संग स्पेंड कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भी उन्होंने निक संग अपनी क्लोज बॉन्डिंग के बारे में बताया. 

प्रियंका चोपड़ा ने टुडे विज होडा & जीना से इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया, ''ये पीरियड मेरे और निक के लिए सिल्वर लाइनिंग साबित हुआ है.'' प्रियंका ने कहा कि इस पीरियड में ही दोनों को इतना समय मिल पाया कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ पाए. प्रियंका ने कहा कि बिजी शेड्यूल की वजह से हमें साथ में वक्त बिताने के लिए इतना समय कभी नहीं मिल पाता था. मगर अब ऐसा मुमकिन हो पाया है. उन्हें इस बात की भी खुशी है कि इतना समय निक के साथ बिताने के बाद भी वे उन्हें उसी तरह पसंद करती हैं जैसे पहले करती थीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My forever guy...so grateful for you @nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

देखें: आजतक LIVE TV 

राजकुमार राव संग नजर आएंगी प्रियंका

आगे प्रियंका ने कहा कि उन्होंने खुद को एक्सप्लोर करने के साथ-साथ अपनी फिटनेस, हेल्थ और डाइट का पूरा ख्याल रखा. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैट्रिक्स 4 को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म साल 2021 में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा एक्ट्रेस राजकुमार राव संग फिल्म द व्हाइट टाइगर को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें