scorecardresearch
 

कैंसर से जंग तो जीत ली लेकिन एक्शन सीन नहीं कर पाएंगे संजय दत्त!

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज और KFG2 में कई बदलाव किए जाएंगे. पहले दोनों ही फिल्मों में सजंय दत्त के दमदार एक्शन सीन्स थे. उन सीन्स को करने के लिए उनकी फिटनेस का बेहतरीन होना जरूरी था.

संजय दत्त संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त ने जब से कैंसर पर जीत हासिल की है, सभी फैन्स खुशी से झूम रहे हैं और उन्हें फिल्म में एक्टिंग करते देखने के लिए बेताब हैं. अब संजय ने कैंसर को जरूर हरा दिया है, लेकिन उनकी फिटनेस अभी इतनी बेहतर नहीं है कि वे फिल्म में हर तरह का सीन कर सकें. बताया जा रहा है कि संजय दत्त इस सयम एक्शन सीन्स ज्यादा नहीं कर सकते हैं. इस वजह से फिल्मों में बड़े बदलाव करने पड़ रहे हैं.

संजय दत्त की फिल्म में होंगे बदलाव

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की आने वाली फिल्म पृथ्वीराज और KFG2 में कई बदलाव किए जाएंगे. पहले दोनों ही फिल्मों में सजंय दत्त के दमदार एक्शन सीन्स थे. उन सीन्स को करने के लिए उनकी फिटनेस का बेहतर होना जरूरी था. लेकिन अब जब ऐसा नहीं है, तो फिल्म में कुछ जरूरी बदलाव किए सा सकते हैं. KGF2 में संजय दत्त संग काम कर रहे यश ने ने कहा है- संजय की सेहत सबसे पहले आती है. हम उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे थे. अब जब वे ठीक हैं, हम उनकी सेहत के हिसाब से ही काम करेंगे. बताया जा रहा है कि यश के कहने पर ही  KFG2 के मेकर्स फिल्म के कुछ सीन्स में बदलाव कर सकते हैं.

वहीं  KFG2 के अलावा संजय दत्त,अक्षय कुमार संग फिल्म पृथ्वीराज में भी नजर आने वाले हैं. उस फिल्म में उन्हें घुड़सवारी से लेकर तलवारबाजी तक काफी कुछ करना है. लेकिन अब उनकी सेहत को देखते हुए फिल्म में कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. ऐसे में सजंय दत्त बड़े पर्दे पर अपने किरदार को निभाते तो दिख जाएंगे, लेकिन शायद वे एक्शन सीन्स करने से बचे. 

देखें: आजतक LIVE TV

एक्टर ने जीती कैंसर से जंग

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही संजय दत्त ने ये खुशखबरी दी थी कि उन्होंने कैंसर पर जीत हासिल कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल रहे हैं. लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि ईश्वर सबसे कठिन लड़ाइयां सबसे मजबूत लड़ाकों को देता है. और आज अपने बेटे के बर्थडे पर मैं खुश हूं इस लड़ाई से जीतकर बाहर आने के लिए और उन्हें सर्वश्रेष्ठ गिफ्ट देने योग्य बनने के लिए, जो है मेरे परिवार की सेहत और उनकी समृद्धि.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें