scorecardresearch
 

अमिताभ की नातिन नव्या संग मिजान के अफेयर की चर्चा, एक्टर पर हुआ ये असर

मिजान जाफरी इन दिनों अमिताभ बच्चन की नतिनी नव्या नवेली संग लिंकअप्स को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में मिजान ने इस पर खुलकर बातचीत की है, साथ ही मिजान ये कहना भी नहीं भूलते कि लिंकअप की अफवाहों की वजह से जलसा में जाने से हिचकते थे.

मिजान जाफरी मिजान जाफरी

संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले मिजान अपनी फिल्मों से ज्यादा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मिजान ने इस पर खुलकर बातचीत की है, मिजान बताते हैं, बहुत पहले मुझसे किसी ने नव्या के बारे में पूछा था, तब मैं मलाल की प्रमोशन के बीच में था. यह बहुत ही हैरान कर ने वाली बात है. नव्या वाकई में मेरी क्लोज फ्रेंड है और मेरी वजह से उनका नाम लिया जाना, यह ठीक नहीं है. यह उनकी पर्सनल लाइफ है और मैं नहीं चाहता कि उन्हें या उनके परिवार को परेशानी हो. 

 

'इंडियन आइडल 12' में आया चौंकाने वाला ट्विस्ट, मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को भेजा घर

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meezaan (@meezaanj)

जब पापा करने लगे सवाल 

मिजान आगे कहते हैं, रिलेशनशिप की चर्चा सुनकर पापा भी सोचने लगे हैं कि क्या चल रहा है. मेरे लिए घर जाना भी अजीब हो गया था. खबरों के वायरल होने के बाद मेरे पैरेंट्स मुझे देख रहे थे और उन्होंने कहा, ये क्या है. मैंने उन्हें समझाया कि मैं आखिरी बार जलसा दिवाली पार्टी में गया था, जहां पूरी इंडस्ट्री मौजूद थी. इतना ही नहीं, जलसा जाने में भी थोड़ा हिचक जाया करता था लेकिन अब मैं इन सबका आदी हो गया हूं. 

मां की तरह खूबसूरत हैं सेलेब्स की ये बेटियां, गॉर्जियस लुक्स होते हैं वायरल

ऐसे हुई दोस्ती

मिजान और नव्या न्यूयॉर्क में साथ पढ़ाई करते थे. बकौल मिजान नव्या उनकी बहन की बेस्ट फ्रेंड है. इसी वजह से मिजान और नव्या में दोस्ती हुई थी. इसके साथ फिल्मी परिवार होने की वजह से ये एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो मिजान जल्द ही हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं. वहीं नव्या ने अभी तक अपने डेब्यू की अनाउंसमेंट नहीं की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×