scorecardresearch
 
बॉलीवुड

मां की तरह खूबसूरत हैं सेलेब्स की ये बेटियां, गॉर्जियस लुक्स होते हैं वायरल

श्वेता-पलक
  • 1/8

बॉलीवुड और टीवी जगत की कई ऐसी हस्तियां हैं जिनकी खूबसूरती के एक वक्त चर्चे रहे थे. आज ये सभी सेलेब्स खूबसूरत बेटियों की मां हैं. खास बात ये है कि इनकी बेटियां भी अपनी मां की तरह फैशनेबल और खूबसूरत हैं. मां-बेटी की ये जोड़ी फैशन गोल्स देती हैं. चलिए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स और उनकी गॉर्जियस बेटियों के बारे में.
 

पलक-श्वेता
  • 2/8


पलक तिवारी टीवी एक्ट्रे्स श्वेता तिवारी बेटी हैं. अभी पलक ने अपना डेब्यू नहीं किया है बावजूद इसके पलक सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. पलक अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. पलक के फोटोशूट्स वायरल होते हैं. पलक और श्वेता साथ में मां-बेटी नहीं बल्कि दोस्त की तरह हमउम्र दिखती हैं.

 सारा अली खान
  • 3/8

अमृता राव अपने दौर की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत अदाकारा रही थीं. अमृता आज भी खूबसूरत दिखती हैं. उनकी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड के यंग जनरेशन की सबसे टैलेंटेड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है. वेस्टर्न हो या इंडियन सारा का हर लुक वायरल होता है. सारा अपनी मां की तरह स्टनिंग दिखती हैं.

नव्या नंदा नवेली
  • 4/8


अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा फिल्मों में चाहे ना रही हैं लेकिन खबरों में हमेशा से बनी रहीं. अब श्वेता नंदा की बेटी नव्या नंदा नवेली सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. नव्या अपनी मां की तरह स्टनिंग दिखती हैं. फैशन हो या लुक्स, नव्या हर मामले में अपनी मां को कड़ी टक्कर देती हैं.

सुहाना
  • 5/8

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अपनी एलीगेंट फैशन सेंस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. गौरी को ट्रेंड सेटर भी कहा जाता है. गौरी के नक्शेकदम पर उनकी बेटी सुहाना भी हैं. सुहाना अपनी मां की तरह बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल हैं. स्टाइल के मामले में सुहाना अपनी मां से पीछे नहीं हैं.

अलाया फर्नीचरवाला
  • 6/8

पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला प्रॉमिसिंग एक्टर्स में शामिल हैं. यंग अलाया फैशनेबल और ट्रेंडी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. अलाया अपनी मां पूजा बेदी की तरह डीवा हैं. अपनी मां की तरह अलाया की स्माइल भी बेहद खूबसूरत है.

काजोल-न्यासा
  • 7/8


काजोल की बेटी न्यासा को चाहे उनके ग्लैमरस ड्रेसअप के लिए कई बार ट्रोल क्यों ना किया गया हो, लेकिन इसमें दो राय नहीं कि न्यासा काफी फैशनेबल हैं. न्यासा अपनी मां काजोल संग शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं. न्यासा में उनकी मां की खास झलक दिखती है. काजोल गॉर्जियस हैं लेकिन उनकी बेटी फैशन को लेकर अपडेट रहती हैं और मां के लुक्स और स्टाइल को अपग्रेड करने की कोशिश करती हैं.

जाह्नवी
  • 8/8

श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन एक वक्त था जब उनकी खूबसूरती के चर्चे रहा करते थे. श्रीदेवी की दो बेटियां हैं जाह्नवी और खुशी. दोनों ही स्टनिंग, ग्लैमरस और फैशनिस्टा हैं. जाह्नवी और खुशी में अपनी मां की झलक साफ दिखती हैं. दोनों की ही तस्वीरें वायरल रहती हैं.