scorecardresearch
 

तापसी पन्नू ने करीना कपूर को ज्यादा फीस मांगने के लिए किया सपोर्ट, बोलीं- अगर कोई पुरुष मांगता तो...

तापसी पन्नू ने करीना कपूर को सपोर्ट करते हुए अपना पक्ष रखा है. तापसी ने कहा कि करीना को लेकर मचा हंगामा समाज में बसे सेक्सिज्म की निशानी है कि सिर्फ महिलाओं के अपनी सैलरी बढ़ाने को लेकर आलोचना होती है. अगर एक पुरुष यही चीज करता तो इसे उसकी सफलता के रूप में देखा जाता.

करीना कपूर खान और तापसी पन्नू करीना कपूर खान और तापसी पन्नू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीना के सपोर्ट में आईं तापसी
  • तापसी ने कहा पुरुष फ्री में नहीं करते फिल्म
  • हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी तापसी

कुछ समय पहले खबर आई थी कि करीना कपूर खान ने एक फिल्म में सीता का रोल करने के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है. बताया जा रहा था कि करीना कपूर इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस मांगी है. इस खबर के आते ही काफी विवाद शुरू हो गया था. इतना ही नहीं इसको लेकर सोशल मीडिया पर ना सिर्फ विरोध किया गया बल्कि करीना कपूर खान को ट्रोल भी किया गया था. यूजर्स का कहना था कि करीना को सीता नहीं बनाया जाना चाहिए. अब इस बारे में तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बात की है. 

करीना के सपोर्ट में आईं तापसी

तापसी पन्नू ने करीना कपूर को सपोर्ट करते हुए अपना पक्ष रखा है. तापसी ने कहा कि करीना को लेकर मचा हंगामा समाज में बसे सेक्सिज्म की निशानी है कि सिर्फ महिलाओं के अपनी सैलरी बढ़ाने को लेकर आलोचना होती है. अगर एक पुरुष यही चीज करता तो इसे उसकी सफलता के रूप में देखा जाता.

बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, 'अगर किसी मेल स्टार इस जगह पर होता, जिसने किसी रोल के लिए खास फीस मांगी होती तो हम कहते कि इसकी मार्केट (वैल्यू) बढ़ गई है. जैसे उस मेल स्टार ने सही में जिंदगी में कुछ बहुत बड़ा प्राप्त कर लिया हो. लेकिन क्योंकि एक महिला ज्यादा पैसे मांग रही है, तो लोग लोग उसे 'मुश्किल', 'बहुत ज्यादा डिमांड करने वाली' बताएंगे, ऐसा हमेशा से होता आया है.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

जिस डायरेक्टर ने ऐड में किया था तापसी को रिजेक्ट, उसी की फिल्म में मिला लीड रोल

पुरुष फ्री में नहीं करते फिल्म

तापसी ने आगे कहा, ‘महिलाओं के साथ सैलरी बढ़ाने के समय प्रॉब्लम आने की बात आपको हमेशा पढ़ने मिल जाएगी. लेकिन वह क्यों ना बढ़ाएं अपनी फीस? वह हमारे देश की सबसे बड़ी फीमेल सुपरस्टार में से हैं. अगर वो अपने समय के एवज में सैलरी मांग रही हैं तो वो उनका काम है. आपको लगता है कि और जो दूसरे पौराणिक किरदार होते हैं जिन्हें पुरुष निभाते हैं, वो फ्री में किए जाते हैं? मुझे तो नहीं लगता.'

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर ने सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रूपए की डिमांड की है. जबकि वह अन्य रोल के 6 से 8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए करीना को 8 से 10 महीनों का समय देना पड़ेगा. फिल्म में सीता के दृष्टिकोण से रामायण को दिखाया जाएगा.

इन फिल्मों में नजर आएंगी तापसी

तापसी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी फिल्म हसीन दिलरुबा जल्द रिलीज होने वाली है. यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी. इसमें तापसी पन्नू के साथ विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा तापसी पन्नू फिल्म लूप लपेटा, शाबाश मिठू, रश्मि रॉकेट और दोबारा में काम कर रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×