scorecardresearch
 

जब मल्लिका ने राजपाल यादव-ओम पुरी संग आइटम नंबर करने से किया था इनकार

मल्लिका शेरावत को अपनी फिल्म 'बिन बुलाए बाराती' के लिए एक आइटम नंबर शूट करना था और एक्ट्रेस ने गुलशन ग्रोवर, ओम पुरी और राजपाल यादव, मुकेश तिवारी और जॉनी लीवर जैसे अन्य दिग्गज एक्टर्स के साथ गाने को शूट करने से इनकार कर दिया.

मल्लिका शेरावत मल्लिका शेरावत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तीन एक्टर्स संग आइटम नंबर शूट करने से किया था इनकार
  • मल्लिका ने बयां किया किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं. एक समय एक्ट्रेस ने क्वीन की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया और अपने फैन्स के लिए कई यादगार किरदार किए. आज हम आपके लिए एक पुरानी कहानी लेकर आए हैं, उन्होंने एक्टर ओम पुरी, गुलशन ग्रोवर और राजपाल यादव के साथ एक आइटम नंबर शूट करने से इनकार कर दिया था

इस फिल्म में आइटम नंबर करने से किया था मना
मल्लिका शेरावत को अपनी फिल्म 'बिन बुलाए बाराती' के लिए एक आइटम नंबर शूट करना था और एक्ट्रेस ने गुलशन ग्रोवर, ओम पुरी और राजपाल यादव, मुकेश तिवारी और जॉनी लीवर जैसे अन्य दिग्गज एक्टर्स के साथ गाने को शूट करने से इनकार कर दिया. एक्टर्स को डांस नहीं करना था, लेकिन मेकर्स के प्लान के अनुसार, गाने में एक्टर्स को डांस नहीं करना था, बल्कि डांस करते हुए देखना था. यह तो शुरुआती प्लान था, लेकिन मल्लिका शेरावत ने इसे मंजूर नहीं किया. वे आइटम नंबर पर अकेले डांस करना चाहती थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

मिड-डे के अनुसार, एक्टर्स के नोट में कहा गया था कि यह चौंकाने वाला था. हम यह सोचकर शूटिंग के लिए गए थे कि हम साथ में फिल्म करेंगे. कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने हमको बताया, लेकिन जब हम अपना मेकअप करवाने गए तो वे चले गए. इसके बाद फिल्म डायरेक्टर चंद्रकांत सिंह ने गाने को डायरेक्ट किया.

मर्डर गर्ल मल्लिका शेरावत का अमेरिका में शानदार विला, शेयर की तस्वीरें

बाद में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को एक अलग दिन एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को कोरियोग्राफ करना पड़ा. पब्लिकेशन को एक सोर्स ने बताया था कि यह ऐतिहासिक था. अन्य एक्टर्स ने अलग-अलग शूट किया और फिर बाद में आइटम नंबर के साथ जोड़ा गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें