scorecardresearch
 

OTT बना एडल्ट कंटेंट का नया जरिया, हॉटशॉट ही नहीं इन एप पर भी मौजूद अश्लील कंटेंट

डिजिटल के इस दौर में अडल्ट कंटेंट को इरॉटिक कंटेंट कह कर बेचा जा रहा है. इन फिल्मों में न्यूडिटी से लेकर चीप कहानियों की भरमार है. ओटीटी प्लेटफॉर्म अडल्ट कंटेंट का एक नया जरिया बन गया है.

वेब शो का पोस्टर वेब शो का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हुए अरेस्ट
  • हॉटशॉट नाम के एप पर अडल्ट कंटेट अपलोड करने के आरोप
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा अडल्ट कंटेंट

बिजनेस मैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं. राज कुंद्रा पर आरोप लगे हैं कि वो हॉटशॉट नाम के एक एप पर अडल्ट कंटेंट अपलोड कराते थे. 

भारत में पोर्नोग्राफी अवैध है, लेकिन ऐसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जिन पर अडल्ट कंटेंट प्रोड्यूस किया जाता है. डिजिटल के इस दौर में अडल्ट कंटेंट को इरॉटिक कंटेंट कह कर बेचा जा रहा है. इन फिल्मों में न्यूडिटी से लेकर चीप कहानियों की भरमार है. ओटीटी प्लेटफॉर्म अडल्ट कंटेंट का एक नया जरिया बन गया है. इस तरह के कंटेंट को लोग सब्सक्रिप्शन लेकर देख रहे हैं.

इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा 'इरॉटिक कंटेंट' 
इन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात करें तो इस लिस्ट में कई छोटे बड़े प्लेटफॉर्म हैं जिन पर इरॉटिक कंटेंट दिखाए जाने को लेकर रिपोर्ट्स हैं. वहीं हॉटशॉट डिजिटल एंटरटेनमेंट्स के अलावा ऐसे कई एप्स और भी हैं जैसे फ्लिज़ मूवीज, कुकू, Primeflix, 8शॉट्स, गुपचुप जिन पर अश्लील कंटेंट की भरमार है. वहीं गंदी बात, XXX, Dubeyji And The Boys, Kavita Bhabhi जैसे शोज पर भी सवाल उठे हैं.

लाखों में हैं डाउनलोड्स
इन एप्लीकेशन के एंड्रॉएड एप्स पर डाउनलोड्स लाखों में हैं. कुकू एप को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है.  फ्लिज़ मूवीज एप को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है. वहीं Primeflix को 5 लाख से लोगों ने डाउनलोड किया हुआ है. गुपचुप एप को भी एक लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है. 
 

कैसी फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा? साथ काम कर चुकीं गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

 

राहुल वैद्य की शादी के बाद घर में हुई पूजा, महाराष्ट्रियन लुक में दिखीं दिशा परमार

न्यूकमर बन रहे शिकार
बॉलीवुड में काम करने के लिए छोटे-बड़े शहरों से न्यूकमर मुंबई पहुंचते हैं. वेब सीरीज में काम करने के नाम पर वे ऐसे प्लेटफॉर्म में वे फंस जाते हैं. दरअसल, शुरू में फिल्मों-सीरियल,वेब सीरीज आदि के नाम पर ऑडिशन होता है, रोल तय होता है लेकिन शूटिंग के वक्त ऐन मौके पर स्क्रिप्ट में बदलाव  की बात कहकर उनसे सेमी न्यूड फुटेज शूट कराए जाने के भी आरोप लगे है. कई मॉडल्स ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें