scorecardresearch
 

मुंबई में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगे आमिर-करीना, कोविड-19 से सुरक्षा के लिए सेट पर सख्ती

सूत्रों की मानें तो आमिर खान इस बात का पूरा खयाल रख रहे हैं कि को-एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और ऐसे में उनके लिए सेफ्टी को लेकर कोई भी लापरवाही न बरती जाए.

आमिर खान, करीना कपूर खान आमिर खान, करीना कपूर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान साल 2019 से ही अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में वे करीना कपूर खान के अपोजिट नजर आएंगे. कुछ दिन पहले ही वे टर्की शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर के भारत वापस लौटे हैं. सूत्रों की मानें तो अब वे करीना कपूर के साथ मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे. कोविड-19 के मद्देनजर आमिर खान सेट पर सेफ्टी को लेकर कोई कम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते. इसके लिए खास इंतजाम भी किए जा रहे हैं. 

सूत्रों की मानें तो आमिर खान इस बात का पूरा खयाल रख रहे हैं कि को-एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं और ऐसे में उनके लिए सेफ्टी को लेकर कोई भी लापरवाही न बरती जाए. लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए मुंबई में 2 सेट तैयार किए जाएंगे. आमिर पहले इनडोर शूट्स करेंगे. इसके बाद करीना के साथ शूटिंग के लिए गोरेगांव में दूसरा सेट बनाया जाएगा. यहां पर ये भी सुनिश्चित किया जाएगा कि शूट के दौरान सेट पर कम से कम लोग मौजूद रहें. इस दौरान सेफ्टी मेजर्स का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा. 

2021 क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

सुनने में तो ये भी आ रहा है कि आमिर खान ने कोरोना वायरस के मद्देनजर सेफ्टी मेजर्स का पूरा ध्यान रखते हुए एक स्पेशल टीम भी हायर की है. आमिर खान ने पहले ही फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन से इस बारे में बात कर ली है कि शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से सुरक्षा का इंतजाम दुरुस्त रखना जरूरी है. सूत्रों की मानें तो फिल्म के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग 7 सितंबर, 2020 को शुरू की जाएगी. जबकी फिल्म की रिलीज डेट को आगे के लिए शिफ्ट कर दिया गया है. फिल्म क्रिसमस, 2021 को रिलीज की जा सकती है. लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें