scorecardresearch
 

कौन है KRK का बेटा फैजल? जिसे 22 साल का होने पर मिली गर्लफ्रेंड बनाने की छूट

केआरके ने इंस्टा पर अपने बेटे फैजल के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इतना सब तो ठीक था. पर अपनी इस पोस्ट में केआरके ने बेटे को गर्लफ्रेंड बनाने की अनुमति भी दी है. केआरके का अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई का पोस्ट चर्चा में बना हुआ है.

X
केआरके अपने बेटे के साथ केआरके अपने बेटे के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • KRK ने बेटे को दी इस चीज की छूट
  • बेटे फैजल ने की विदेश में पढ़ाई

कंट्रोवर्सी किंग केआरके की हर पोस्ट चर्चा में रहती है. उनके सिंपल पोस्ट में भी कुछ ना कुछ ऐसा लिखा होता है, जो सुर्खियां बटोर लेता है. केआरके का अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई का पोस्ट चर्चा में बना हुआ है.

KRK ने बेटे को दी जन्मदिन की बधाई

केआरके ने इंस्टा पर अपने बेटे फैजल के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इतना सब तो ठीक था. पर अपनी इस पोस्ट में केआरके ने बेटे को गर्लफ्रेंड बनाने की अनुमति भी दी है. केआरके ने बेटे संग तस्वीर शेयर कर लिखा- फैजल बच्चा जन्मदिन की बहुत बधाई. अब तुम 22 साल के मास्टर डिग्री होल्डर मैन बन गए हो. इसलिए अब तुम्हें गर्लफ्रेंड बनाने की इजाजत है. खुद से ज्यादा मैं तुम्हें प्यार करता हूं.

BB: मिड वीक एविक्शन में बेघर हुईं Rashmi Desai? गुस्साए फैंस बोले- नहीं देखेंगे शो
 

बेटे को दी गर्लफ्रेंड बनाने की छूट

यूजर्स ने केआरके के बेटे फैजल को जन्मदिन की बधाई दी है. कुछ ने लिखा कि फैजल बिल्कुल अपने पिता की तरह लगते हैं. केआरके की गर्लफ्रेंड वाली बात एक यूजर ने लिखा- क्या बात है. अब तुम गर्लफ्रेंड बना पाओगे, बढ़िया. हैप्पी बर्थडे. हालांकि कई यूजर्स ने केआरके की पोस्ट पर मीन कमेंट्स भी किए.  खैर, उन कमेंट्स पर ध्यान देना हम सभी के लिए टाइम बर्बाद करने जैसा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

विदेश से फैजल ने किया मास्टर्स

केआरके के बेटे फैजल ने UK की द यूनिवर्सिटी ऑफ Edinburgh से फाइनेंस में मास्टर डिग्री ली है. पिछले दिनों कमाल आर खान ने बेटे के ग्रैजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की थीं. इस सेरेमनी में कमाल राशिद खान भी गए थे. 

एक्टर Siddharth को चेन्नई पुलिस ने भेजा समन, साइना नेहवाल को लेकर किया था आपत्तिजनक ट्वीट
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan)

केआरके के बेटे को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई. हम तो यही दुआ करेंगे वो अपने पिता का नाम रोशन करें और खूब तरक्की करें.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें