scorecardresearch
 

BB: मिड वीक एविक्शन में बेघर हुईं Rashmi Desai? गुस्साए फैंस बोले- नहीं देखेंगे शो

करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस के फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर ली है. बचे कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले फिनाले वीक में अपनी जगह नहीं बना पाए. 

X
रश्मि देसाई रश्मि देसाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिनाले टिकट जीतने से चूंकीं रश्मि देसाई
  • रश्मि के फैंस क्यों हुए बिग बॉस से नाराज?

फिनाले से पहले बिग बॉस में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. ये ट्विस्ट है मिड वीक एविक्शन का. बिग बॉस का लाइफ फीड देखने वाले फैंस ऐसा अनुमान लगा रहे कि रश्मि देसाई मिड वीक एविक्शन में शो से बाहर हो गई हैं. एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान भी हो गए हैं.

बिग बॉस पर भड़के रश्मि देसाई के फैंस, बोले- शो नहीं देखेंगे
फैंस को लाइव फीड में कोई नजर नहीं आ रहा था. ना बेडरूम एरिया में और ना ही बाथरूम एरिया में. बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स का मेजर मूवमेंट ना दिखाई देने के बाद फैंस ने रश्मि देसाई के एविक्शन का अनुमान लगाया. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि राजीव अदातिया, जो कि स्पेशल पावर के साथ बीबी हाउस में आए हैं, उन्होंने रश्मि देसाई को उनके एविक्ट होने की जानकारी दे दी. रश्मि एविक्ट हुई हैं या नहीं, इसकी पुख्ता जानकारी हुए बिना फैंस मेकर्स पर गुस्सा उतार रहे हैं. वे शो को ना देखने की धमकी भी दे रहे हैं.

Yash से Sanjay Dutt तक: KGF 2 के लिए कितनी फीस चार्ज कर रहे ये स्टार्स?
 

एक यूजर ने लिखा- वीकेंड का वार में सलमान खान को रश्मि देसाई की तारीफ करनी चाहिए. बिना किसी दोस्त के सपोर्ट के रश्मि ने शानदार गेम खेला है. कई यूजर्स ने कहा कि लाइव फीड में कुछ नहीं दिख रहा है. क्या घर में एविक्शन चल रहा है? एक शख्स लिखता है- मैं बिग बॉस देखना बंद कर दूंगा अगर रश्मि देसाई के साथ अनफेयर किया गया. 

रश्मि देसाई के फैंस का कहना है उन्होंने एक्ट्रेस की वजह से ही ये शो देखना शुरू किया है. वरना तो वो ये स्क्रिप्टेड शो नहीं देखते. अब फैंस के कयासों के बारे में क्या ही कहें. रश्मि के एविक्शन पर पहले से यूं अनुमान लगाकर परेशान होना भी ठीक नहीं है. अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा कौन शो से बाहर होता है.

Ex ने लगाया था चीटिंग का आरोप, टूटी सगाई, अब किसकी दुल्हन बनने जा रही 'इश्कबाज' एक्ट्रेस Mansi Srivastava?
 

फिनाले में पहुंचे ये घरवाले

करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश ने फिनाले वीक में अपनी जगह पक्की कर ली है. बचे कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले फिनाले वीक में अपनी जगह नहीं बना पाए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें