scorecardresearch
 

Koffee With Karan: सुहाना को किसी लड़के ने किया KISS, तो क्या करेंगे शाहरुख खान?

शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं चैट शो के भी किंग हैं. ये साबित करते हैं उनके जवाब जो उन्होंने कॉफी विद करण के शो पर अब तक दिए हैं. शाहरुख खान ने बेटी सुहाना और करण जौहर को लेकर भी कई ऐसी बातें कही हैं, जिन्हें सुनकर आप भी कहेंगे कि शाहरुख कितने हाजिरजवाब हैं.

X
Koffee with karan Koffee with karan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 7 जुलाई से स्ट्रीम कर सकेंगे कॉफी विद करण
  • पहले गेस्ट होंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

Koffee with Karan season 7 का वेट फाइनली ओवर हो गया है. 7 जुलाई से Disney+Hotstar पर इसके एपिसोड स्ट्रीम कर सकेंगे. जब से करण जौहर ने इस शो के प्रीमियर की अनाउंसमेंट की है, तब से ही फैन्स खासे एक्साईटेड हैं इस शो में चलने वाले गॉसिप को देखने के लिए. कॉफी काउच पर यूं तो सभी सेलेब्स मजेदार बातें करते हैं, लेकिन उन सब में सबसे ज्यादा पसंद शाहरुख खान किए जाते हैं, जो अपने कैंडिड और लाजवाब बातों से सबका मन जीत लेते हैं. शाहरुख का अंदाज इतना निराला है कि उनकी बातों पर हंसते रहने का मन करता है.

बॉलीवुड के किंग कॉफी विद करण के भी हर सीजन के किंग माने जाते हैं. करण जौहर के साथ हर सीजन में शामिल रहे शाहरुख ने कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं. अब जबकि ये चैट शो फिर से शुरू होने जा रहा है तो चलिए हम आपको बताते हैं कि शाहरुख ने अब तक कौन-से बेस्ट खुलासे शो पर किए हैं. 

फीमेल फैन फॉलोइंग पर मजेदार है SRK का जवाब
शो के दौरान जब करण ने शाहरुख खान से पूछा क्यों महिलाएं आपको अट्रैक्टिव मानती हैं? सुपरस्टार शाहरुख ने जवाब दिया कि 'महिलाएं मुझे आकर्षक मानती हैं मेरी अकेली, दुखी आंखों की वजह से, जो हर पल प्यार ढूंढती हैं.'

स्ट्रिक्ट हैं सुहाना के पापा
एक सीजन के दौरान जब करण ने शाहरुख से पूछा कि उनका क्या रिएक्शन होगा अगर सुहाना को किसी लड़के ने किस किया? जिस पर शाहरुख ने एक सख्त डैड का रुख अपनाते हुए बड़े ही मजेदार तरीके से जवाब दिया, 'मैं उसके होंठ काट दूंगा'. जिसके बाद शाहरुख ने इस बात को मजाक में भी टाल दिया, पर करण जौहर ने बताया कि कैसे शाहरुख अपनी पूरी फैमिली का ध्यान रखते हैं और फिल्म डर के कैरेक्टर की तरह उन्हें फॉलो करते हैं.

SRK को है इस मूवी को खोने का अफसोस 
एक सीजन में शाहरुख खान ने जाहिर किया कि उन्हें राजू हिरानी की 3 इडियट्स ना करने का बेहद अफसोस है. 3 इडियट्स में आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर और बोमन ईरानी लीड रोल्स में थे. 

Koffee With Karan 7 Promo: सुहागरात पर Alia Bhatt रणबीर ने क्या किया था? गुस्से में Ranveer Singh ने किया वॉकआउट!
 

करण के साथ रूम में....
ये शायद अब तक का सबसे ज्यादा स्पाइसी रिविलेशन होगा, जब एक सीजन में शाहरुख खान ने बताया कि उनकी लाइफ का सबसे इम्बैरेसिंग मोमेंट क्या था. किंग खान ने कहा कि करण जौहर अकसर उनके साथ उनके चेंजिंग रूम में आ जाया करते थे. 

करण के साथ बेड पर...
करण जौहर को लेकर ही एक और रिविलेशन शाहरुख ने शो के दौरान किया था. करण ने पूछा आप क्या करेंगे अगर एक सुबह आप करण जौहर बन कर उठे? जिसका जवाब जब शाहरुख ने दिया तो सब हंस हंस कर लोटपोट हो गए. शाहरुख ने कहा- 'इसके ज्यादा चांसेज हैं कि मैं सुबह करण जौहर के साथ उठूं ना कि करण जौहर बनकर'

कॉफी विद करण सीजन 7 को स्ट्रीम होने में 2 दिन बचे हैं. टॉक शो को लेकर सोशल मीडिया पर बने बज को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं फैंस कितने एक्साइटेड हैं. कॉफी शो के पहले मेहमान करण जौहर के रॉकी और रानी होंगे. मतलब रणवीर सिंह और आलिया भट्ट.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें