scorecardresearch
 

कॉलेज के दिनों में स्टारबक्स में की नौकरी, पैसों के लिए बटर च‍िकन बनाकर बेचते थे Ranveer Singh!

रणवीर के सरनेम का किस्सा तो शायद सभी जानते हैं. रणवीर सिंह का नाम रणवीर भवनानी था जिसे बाद में एक्टर ने बदल दिया था. वे सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर की फैमिली से रिश्ता रखते हैं. ऐसे में रणवीर और सोनम एक दूसरे के कज‍िन हुए.

X
रणवीर सिंह
रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर सिंह का बर्थडे आज
  • जानें एक्टर के अनसुने किस्से

 Ranveer Singh Birthday: रणवीर सिंह अपने अतरंगी फैशन की वजह से अक्सर खबरों में बने रहते हैं. लेक‍िन इन दिनों वे यूएस में अपनी पत्नी दीप‍िका पादुकोण और उनके लिए अपने बेइंतहा प्यार को लेकर सुर्ख‍ियां बटोर रहे हैं. आज एक्टर अपना बर्थडे सेल‍िब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में डेली न्यूज के अलावा रणवीर के कुछ सीक्रेट्स पर चर्चा तो बनती ही है. आइए जानें वो कौन सा राज है जिसे कम ही लोग जानते हैं. 

सोनम कपूर के हैं रिश्तेदार 

रणवीर के सरनेम का किस्सा तो शायद सभी जानते हैं. रणवीर सिंह का नाम रणवीर भवनानी था जिसे बाद में एक्टर ने बदल दिया था. वे सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर की फैमिली से रिश्ता रखते हैं. ऐसे में रणवीर और सोनम एक दूसरे के कज‍िन हुए. सोनम की शादी में रणवीर भी खूब मजे करते नजर आए थे. 

Koffee With Karan 7 Promo: सुहागरात पर Alia Bhatt रणबीर ने क्या किया था? गुस्से में Ranveer Singh ने किया वॉकआउट! 

अब आते हैं रणवीर के उस राज पर जिसे सुन आपको भी शॉक लग सकता है. रणवीर को एक्ट‍िंग का शौक था पर वे ये भी जानते थे क‍ि फिल्म इंडस्ट्री में पैर जमाना इतना आसान नहीं है. उन्होंने क्रिएट‍िव राइट‍िंग पर फोकस किया. उन्होंने बैचलर्स की डिग्री हास‍िल करने अमेर‍िका स्थ‍ित इंड‍ियाना यून‍िवर्स‍िटी में एडम‍िशन लिया. यून‍िवर्स‍िटी में उन्होंने एक्ट‍िंग क्लासेज और थ‍िएटर का अभ्यास करना शुरू क‍िया. 

हीरोइन संग होटल में थे महेश बाबू के भाई, देखकर पत्नी हुई आगबबूला, फिर उठाई चप्पल

यून‍िवर्स‍िटी के दिनों में बनाते थे बटर च‍िकन 

रणवीर के कॉलेज डेज के यही वो दिन थे जब उन्होंने पार्ट-टाइम नौकरी करनी शुरू की. Vogue की रिपोर्ट के मुताब‍िक रणवीर ने यून‍िवर्स‍िटी में पढ़ने के दौरान स्टारबक्स में पार्ट टाइम नौकरी की थी. इतना ही नहीं बल्क‍ि वे एक्स्ट्रा इनकम कमाने के लिए अपने कमरे में बटर चिकन बनाकर उसे बेचते भी थे. हालांक‍ि रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था क‍ि कॉलेज में वे बटर च‍िकन बनाकर अपने दोस्तों को देते थे और उनसे अपना होमवर्क या दूसरा काम निकलवाते थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें