scorecardresearch
 

Gossip: शूटिंग में बिजी विक्की कौशल, शादी की तैयारी में कटरीना की मदद कर रहीं होने वाली सास

कटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान में होने वाले अपनी रॉयल वेडिंग के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड का यह कपल दिसंबर महीने के पहले हफ्ते राजस्थान पहुंचेगा. शादी की तैयारियों में व्यस्त कटरीना कैफ की मदद के लिए विक्की की मां और उनके भाई भी आगे आए हैं.

कटरीना कैफ-विक्की कौशल कटरीना कैफ-विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटरीना की शादी में मदद के लिए आगे आईँ सासू मां
  • जोर-शोर से चल रही हैं शादी की तैयारियां

विक्की-कटरीना की शादी से जुड़े कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया की गलियारों में वायरल हो रहे हैं. ताजा खबर की मानें, तो कटरीना इन दिनों अपनी सासू मां के साथ क्वालिटी वक्त गुजार रही हैं. वहीं दूसरी ओर शूटिंग कमिटमेंट्स को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. 

फ्लाइट में क्रिकेटर्स से टकराए कपिल शर्मा, शेयर की तस्वीर बोले -Guess करो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना की मदद के लिए आईं सासू मां

ऐसे में विक्की की मां ने यह डिसाइड किया है कि वे अपनी होने वाली बहू को शादी की तैयारियों में मदद करवा दें. रिपोर्ट्स यह भी हैं कि विक्की के छोटे भाई सनी भी शादी तैयारियों में कटरीना की मदद कर रहे हैं. 

अभी तक अपना लुक फाइनल नहीं किया है विक्की ने 

रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना ने पहले से ही फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यासाची से अपने वेडिंग के तीन लुक फाइनल कर चुकी हैं. लेकिन दुल्हे राजा अपने काम की व्यस्तता के कारण लुक फाइनल नहीं कर पाए हैं.  विक्की के परिवार वाले नहीं चाहते हैं कि शादी में और भी कोई देरी आए इसलिए मां और भाई ने सब्यसाची से विक्की के बदले उनका लुक डिसाइड कर लिया है. 

Hiccups & Hookups Review: डेटिंग और सेक्स को एक्स्प्लोर करती सीरीज में छाए लारा दत्ता-प्रतीक बब्बर

मुंबई में होगा कोर्ट मैरिज 

अफवाह तो यह भी है कि कटरीना और विक्की राजस्थान में होने वाले ट्रेडिशनल वेडिंग से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज कर लेंगे. इसके साथ ही यह कपल ने दोस्तों को पहले से बता दिया है कि शादी में किसी भी तरह के कैमरे व फोन को लेकर आने की इजाजत नहीं दी जाएगी ताकि शादी से कोई वीडियो व फोटोज न लीक हो जाएं. 

लगातार काम में व्यस्त रहेंगे कटरीना-विक्की

कमाल की बात है कि इतनी चर्चाओं के बावजूद कपल ने अब तक इस पर चुप्पी साधी हुई है. जल्द ही ये अपनी शादी की ऑफिसियल अनाउंसमेंट करेंगे. विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें, तो विक्की जल्द ही मेघना गुलजार की सैम मंकेशाव की बायोपिक में नजर आएंगे. वहीं आदित्य धर की इमॉर्टल अश्वथामा और करण जौहर की तख्त में नजर आएंगे. वहीं कटरीना इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म फोन भूत में दिखेंगी अली जफर की सुपरहीरो सीरीज उनके पास ही हैं और सलमान खान स्टारर टाइगर 3 की शूटिंग शादी के बाद शुरू कर देंगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×