scorecardresearch
 

Hiccups & Hookups Review: डेटिंग और सेक्स को एक्स्प्लोर करती सीरीज में छाए लारा दत्ता-प्रतीक बब्बर

Hiccups & Hookups Review: लारा दत्ता अपनी नई सीरीज Hiccups & Hookups को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. ये सीरीज एक 39 साल की सिंगल मदर की कहानी है, जो अपनी शादी के टूटने के बाद 'पार्टनर' की तलाश कर रही है. कैसी है ये ब्रांड न्यू सीरीज जानिए हमारे रिव्यू में. 

Hiccups and Hookups सीरीज का पोस्टर Hiccups and Hookups सीरीज का पोस्टर
फिल्म:हिकप्स एंड हुकअप्स
3/5
  • कलाकार : लारा दत्ता, प्रतीक बब्बर, शिनोवा, मियांग चैंग, मीरा चोपड़ा, मुकेश छाबड़ा
  • निर्देशक :कुणाल कोहली

39 साल की वसुधा राव (लारा दत्ता) अपने भाई अखिल राव (प्रतीक बब्बर) के साथ बैंगलुरु में रह रही है. वसुधा की शादी टूट गई है और वो डेटिंग एप्स पर पार्टनर की तलाश कर रही है. वसुधा उर्फ वसु ने अपनी डेटिंग प्रोफाइल पर बताया है कि उसकी छाती पर दो तिल है और वो उम्मीद कर रही है कि उसे कोई तो ऐसा मिलेगा, जो उन तिलों की तलाश में निकलेगा. सेक्स के लिए डेस्पेरेट होने के साथ-साथ वसु एक सिंगल मदर भी है. वसु की बेटी कावण्या उर्फ के (शिनोवा) कॉलेज में है और अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर कंफ्यूज है. वहीं अखिल एक रिलेशनशिप को पाने और चलाने में स्ट्रगल कर रहा है. इस सीरीज में वसु, अखिल और कावण्या, अलग-अलग लोगों के साथ अपनी रोमांटिक रिलेशनशिप के साथ सेक्सुअल एक्सपीरियंस को एक्स्प्लोर करते हैं. 

क्या है सीरीज में खास?

इस पूरी सीरीज में जो चीज सबसे बढ़िया है, वो है अखिल और वसुधा का रिश्ता. यह लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर की बहन-भाई की जोड़ी सीरीज की हाईलाइट है. दोनों का रिश्ता, डेटिंग और सेक्स के बारे में खुलकर बात करना, काफी मजेदार है. ये कॉमेडी ड्रामा सीरीज सेक्स और रिलेशनशिप को लेकर एक खुली सोच देती है. ऐसी चीजों के बारे में खुलकर बात करती है, जो भारतीय घरों में दबी आवाजों में की जाती है. 

कैसा Divorce? एक-दूजे के प्यार में डूबे दिखे Priyanka Chopra-Nick Jonas, पति ने शेयर की रोमांटिक फोटो

डायरेक्टर और परफॉरमेंस

Hiccups & Hookups को डायरेक्टर कुणाल कोहली ने बनाया है. कुणाल इससे पहले 'हम तुम' और 'फना' जैसी सफल फिल्में बना चुके हैं. लारा दत्ता और प्रतीक बब्बर की जोड़ी एक दूसरे को मैच करती है. दोनों का काम काफी शानदार है. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस सीरीज में एक्टिंग की है और लारा के बॉस के रोल में उन्होंने सीरीज में फन जोड़ा है. कावण्या का किरदार निभाने वाली शिनोवा ने इस सीरीज से डेब्यू किया है और उनका काम भी अच्छा है. 

ये Lionsgate Play की पहली ओरिजिनल भारतीय वेब सीरीज है. इंदिरा बिष्ट की लिखी ये कहानी बहुत बढ़िया अंदाज में दो पीढ़ियों के मॉडर्न डे डेटिंग और रिश्तों को एक्स्प्लोर करती है. इंदिरा ने सीरीज को बढ़िया अंदाज में लिखा है और किरदारों को लेयर दी है. इस सीरीज को आप Lionsgate Play पर देख सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×