scorecardresearch
 

तैमूर-जहांगीर के नाम को लेकर हुई ट्रोलिंग पर बोलीं करीना कपूर, डरावना महसूस किया

करीना कपूर ने बताया कि नाम को लेकर जिस तरह उनके परिवार और बच्चों को ट्रोल किया गया उन्होंने भयावह महसूस किया. करीना के मुताबिक, वो उनके खूबसूरत बच्चों के लिए खूबसूरत नाम हैं. करीना के लिए ये उनकी समझ से बाहर है कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करेगा.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हेटर्स को करीना कपूर खान का जवाब
  • तैमूर-जहांगीर के नाम पर हुआ था विवाद
  • दोनों बच्चों को उनके नाम पर किया गया ट्रोल

पिछले दिनों करीना कपूर खान और सैफ अली खान को अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल किया गया था. इससे पहले जब कपल ने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था, तब भी कपल की आलोचना हुई थी. ट्रोल्स ने सैफीना को तो ट्रोल किया ही उनके बच्चों पर भी कमेंट किया. अब करीना ने अपने बेटों की ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया है.

ट्रोलर्स को करीना कपूर खान का जवाब
एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में करीना कपूर ने बताया कि नाम को लेकर जिस तरह उनके परिवार और बच्चों को ट्रोल किया गया उन्होंने भयावह महसूस किया. करीना के मुताबिक, वो उनके खूबसूरत बच्चों के लिए खूबसूरत नाम हैं. करीना के लिए ये उनकी समझ से बाहर है कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करेगा. करीना ने कहा कि वे ट्रोल्स के नजरिए से अपनी जिंदगी को नहीं देख सकती हैं.

Ganesh Chaturthi 2021: करीना कपूर खान के घर विराजे गणपति, तैमूर-सैफ अली खान ने की पूजा
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बुआ सबा का हेटर्स को करारा जवाब
करीना-सैफ को जिस तरह से उनके बच्चों के नाम को लेकर ट्रोल किया गया उससे सबा पटौदी भी बेहद अपसेट हैं. सबा ने सोशल मीडिया पर सैफीना के फैसले को सपोर्ट करते हुए कहा था- मम्मी और जान जेह. जब एक मां अपने बच्चे को अपने अन्दर पालती है और उसे अपनी जान देती है...केवल बच्चे की मां और पिता को ही ये तय करने की परमिशन होती कि बच्चा कैसे और किस तरह से ग्रो करेगा ...और नाम. कोई नहीं...कोई दूसरा नहीं... परिवार के दूसरे सदस्यों सहित, जो खुशी-खुशी सुझाव दे सकते हैं, कुछ भी कह सकते हैं. ये उसकी आत्मा है जिसने उस बच्चे को पाला है. माता-पिता के पास ही अधिकार हैं. ये सभी के लिए एक रिमाइंडर है.

'टपु-बबीता जी' के अफेयर की चर्चा, क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर पड़ेगा असर?
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

 
सैफ अली खान ने क्या कहा?
हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में सैफ ने अपने बच्चों की ट्रोलिंग पर कहा- दुनिया एक जैसी नहीं है, लोग समान रूप से खुश नहीं हैं. हम विशेषाधिकार प्राप्त लोग है और मुझे लगता है कि हम अच्छे लोग हैं. हम हमारा टैक्स भरते हैं. हम लीगल लोग हैं. और लोगों को एंटरटेन करने के लिए कड़ी मेहनत करते  हैं. हम अच्छा करते हैं और हम दुनिया में पॉजिटिविटी के लिए अपना अमाउंट देते हैं. और उन लोगों पर कमेंट करना जो नेगेटिविटी फैला रहे और विभाजन कर रहे, वास्तव में इसके लायक नहीं है. मैं इससे दूर रहने और किसी और चीज पर फोकस करने की कोशिश करता हूं.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें