scorecardresearch
 

फेमिनिज्म पर फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, बोलीं- आप किसी को पोर्न स्टार बोल रहे हो...

बता दें कि नेहा भसीन का कनेक्शन घर में प्रतीक सहजपाल संग था, लेकिन उससे पहले प्रतीक का कनेक्शन अक्षरा सिंह के साथ बना हुआ था. इसी एपिसोड में अक्षरा सिंह के ऊपर कई व्यूअर्स ने भी कई सवालों के जवाब एक्ट्रेस से मांगे. साथ ही फेमिनिज्म पर घर के अंदर छिड़ी बहस के बारे में एक्ट्रेस से कई चीजें पूछी गईं. जूम डिजिटल संग बातचीत में अक्षरा सिंह ने जेंडर से जुड़ी बातों के बारे में अपनी राय रखी.

अक्षरा सिंह अक्षरा सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अक्षरा सिंह ने कही फेमिनिज्म पर कही यह बात
  • नेहा और शमिता पर साधा निशाना
  • हाल ही में एलीमिनेट हुई हैं एक्ट्रेस

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की टीवी के सबसे पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी' में काफी उतार-चढ़ाव वाली जर्नी रही. इनके लिए कुछ खुशनुमा मोमेंट्स रहे तो कुछ लड़ाई-झगड़ों से भरे भी. एक्ट्रेस कई कॉन्ट्रोवर्सीज से भी घिरी नजर आईं. एक हफ्ते पहले ही यह और मिलिंद गाबा शो से एलीमिनेट हुए. 'संडे का वार' एपिसोड में करण जौहर ने भी अक्षरा सिंह पर कई सवाल दागे. नेहा भसीन पर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान और टिप्पणी देने को लेकर होस्ट ने एक्ट्रेस को खूब लताड़ा. 

बता दें कि नेहा भसीन का कनेक्शन घर में प्रतीक सहजपाल संग था, लेकिन उससे पहले प्रतीक का कनेक्शन अक्षरा सिंह के साथ बना हुआ था. इसी एपिसोड में अक्षरा सिंह से व्यूअर्स ने भी कई सवालों के जवाब मांगे. साथ ही फेमिनिज्म पर घर के अंदर छिड़ी बहस के बारे में एक्ट्रेस से कई चीजें पूछी गईं. अब जूम डिजिटल संग बातचीत में अक्षरा सिंह ने जेंडर से जुड़ी बातों के बारे में अपनी राय रखी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा ने कही यह बात
अक्षरा सिंह ने कहा, "लास्ट वाली जो बातें उठाई गईं, औरत-औरत वाली, वह थोड़ी सी गलत लगी मुझे. अगर एक औरत किसी महिला के बारे में बात कर रही है तो दूसरी महिला से भी उनके एक्शन्स और फेमिनिज्म के मतलब के बारे में पूछा जाना चाहिए." अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि एक की गलती है और वह मान रहा है कि गुस्से में गलती से भूल हो गई है तो फिर सामने वाले को भी रियलाइज कराना चाहिए. अपना दायरा उन्हें भी पता होना चाहिए कि एक महिला को क्या बातें कहनी चाहिए और क्या नहीं कहना चाहिए. 

करण जौहर की होस्टिंग पर अक्षरा सिंह का तंज, कहा- बिग बॉस मतलब सलमान खान

जितनी भी बात हुई एक एक तरफा हुई. इस पर अक्षरा सिंह ने कहा कि जहां आप सो-कॉल्ड फेमिनिज्म स्टैंड लेते हो. आप यह दिखाते हो कि आप बहुत क्लासी है तो आपको तमीज भी होनी चाहिए. आप गंदी-गंदी गालियां दे रहे हो दूसरे को. हो सकता है आपकी सोसायटी में यह चीज बहुत कूल होगी शायद, लेकिन आप अपने ही शरीर के अंगों का इस तरीके से गाली के रूप में प्रयोग करके आप दूसरे को दे रहे हो. यह फेमिनिज्म है? और आप किसी को पोर्न स्टार बोल रहे हो, छोटी सी बच्ची को आप गाली दे रहे हो, क्या यह फेमिनिज्म है? तो फिर सवाल उठे तो सब जगह उठाने चाहिए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×