scorecardresearch
 

तापसी-स्वरा को रंगोली ने बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस, लिखा-कंगना ने रोक दिया वर्ना...

दरअसल रंगोली चंदेल के मुताबिक जिस समय कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी, तब तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने इसका मजाक बनाया था. अब जब कंगना वो केस जीत चुकी हैं, ऐसे में रंगोली सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रही हैं.

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर

एक्ट्रेस कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट में बड़ी जीत तो मिल गई, लेकिन जो जुबानी जंग शुरू हुई थी वो अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है. कभी कंगना रनौत की तरफ से मुंहतोड़ जवाब दिए जा रहे हैं तो कभी उनकी बहन रंगोली चंदेल मोर्चा संभाल लेती हैं. अभी रंगोली चंदेल ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट लिख बॉलीवुड की दो टॉप अभिनेत्रियों को निशाने पर लिया है.

कंगना की बहन तापसी-स्वरा को बताया बी ग्रेड एक्ट्रेस

दरअसल रंगोली चंदेल के मुताबिक जिस समय कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी, तब तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने इसका मजाक बनाया था. अब जब कंगना वो केस जीत चुकी हैं, ऐसे में रंगोली सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रही हैं. उन्होंने एक बार फिर तापसी और स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेस बता दिया है. पोस्ट में रंगोली लिखती हैं- जब हमारा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा था, हम टूटे हुए थे, उस समय स्वरा और तापसी जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेस कंगना के टूटते ऑफिस पर हंस रही थीं. उन्होंने तो उस कार्रवाई को भी सही बता दिया था. मैं तो इस बात के लिए उन्हें कोर्ट में भी घसीट सकती हूं, लेकिन कंगना ने मुझे रोक लिया. इनके जैसे लोग कंगना के बारे मे जो भी बाते करते हैं, उन पर आप सभी कभी विश्वास ना करें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)

रंगोली चंदेल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. हैरानी की बात ये है कि रंगोली से पहले खुद कंगना ने भी तापसी और स्वरा को एक बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया था. बस फर्क इतना था कि उस समय कंगना रनौत ने नेपोटिज्म  विवाद पर रिएक्ट करते हुए निशाना साधा था. उस समय कंगना ने भी कहा कि तापसी और स्वरा नेपोटिज्म विवाद पर कभी कुछ नहीं बोलती हैं. उन्हें करण जौहर से भी कोई दिक्कत नहीं है. उनकी नजरों में तापसी और स्वरा ही नेपोटिज्म का सबसे बड़ा प्रमाण हैं.

देखें: आजतक LIVE TV 

क्या है पूरा मामला?

मालूम हो कि जिस केस को लेकर रंगोली, तापसी और स्वरा पर हमलावर हैं, उस केस में कंगना रनौत ने बड़ी जीत हासिल कर ली है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई को दुर्भाग्यपू्र्ण बता दिया है और एक्ट्रेस को हुए नुकसान की भरपाई करने के भी आदेश दे दिए हैं. अधिकारियों को मार्च तक का समय दे दिया गया है. उस फैसले के बाद से ही दोनों कंगना और रंगोली फिर सोशल मीडिया पर और सक्रिय हो गई हैं.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें