scorecardresearch
 
बॉलीवुड

मुंबई मेयर के 'दो टके के लोग' वाले बयान पर कंगना का मुंहतोड़ जवाब, कहा ये

कंगना रनौत
  • 1/8

एक्ट्रेस कंगना रनौत की महाराष्ट्र सरकार से तल्खी बढ़ती ही जा रही है. बॉम्बे हाईकोर्ट के अहम फैसले के बाद भी ये विवाद ठंडा पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है. कोर्ट के आदेश के बाद मुंबई मेयर किशोरी पेडनेकर के बयान ने नया बवाल खड़ा कर दिया है.

कंगना रनौत
  • 2/8

कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ पर जब कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया और एक्ट्रेस को मुआवजा देने की बात कह दी, उस समय मुंबई की मेयर का गुस्सा फूट पड़ा.

कंगना रनौत
  • 3/8

मेयर ने गुस्से में अपना ऐसा आपा खोया कि एक विवादित बयान दे डाला. उन्होंने कंगना के लिए 'दो टके के' जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर लिया. ANI से बातचीत के दौरान मेयर ने कहा- ये देख तो हम भी हैरान हैं. ये एक्ट्रेस हिमाचल में रहती है, वो हमारे मुंबई की तुलना पीओके से करती है. ये दो टके के लोग देश की अदालत को राजनीतिक अखाड़ा बनाने की कोशिश करते हैं. ये सब गलत है.

कंगना रनौत
  • 4/8

किशोरी पेडनेकर का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. जिस तल्ख भाषा का इस्तेमाल किया गया है, उसे देखते हुए इस बयान के सभी तरफ चर्चे हो रहे हैं. अब खुद कंगना रनौत ने इस बयान पर रिएक्ट किया है.

कंगना रनौत
  • 5/8

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए कह दिया है कि ये सब देख अब उन्हें ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली भले लोग लगने लगे हैं. उनकी नजरों में उन्हें राज्य सरकार से काफी गालियां और बेइज्जती मिली है.

कंगना रनौत
  • 6/8

ट्वीट में कंगना ने लिखा है- जितने लीगल केस, गालियां और बेइज्जती मुझे महाराष्ट्र सरकार से मिली है, उसे देखते हुए तो अब मुझे ये बॉलीवुड माफिया और ऋतिक-आदित्य जैसे एक्टर भी भले लोग लगने लगे हैं. समझ ही नहीं आ रहा कि मेरे अंदर ऐसा क्या है कि सभी इतना नाराज हो जाते हैं.

कंगना रनौत
  • 7/8

कंगना रनौत का ये जवाब वायरल हो चुका है. एक्ट्रेस का यूं तंज कसना उनके तमाम फैन्स को काफी पसंद आ गया है. कंगना को इसी अंदाज के लिए जाना भी जाता है और वे ऐसे ही अपने विरोधियों पर हमला करती हैं.

कंगना रनौत
  • 8/8

वैसे क्योंकि कोर्ट में कंगना ने शिवसेना को पटखनी दे दी है, ऐसे में उनका सांतवे आसमान में होना लाजिमी है. एक्ट्रेस ने इसे लोकतंत्र की जीत बताया है. उन्होंने उन तमाम लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने इस मुश्किल लड़ाई में उनका साथ दिया.