scorecardresearch
 

गृह मंत्री Amit Shah को पसंद आई ‘सम्राट पृथ्वीराज’ फिल्म, Akshay Kumar ने कहा शुक्रिया

अक्षय लिखते हैं कि मेरे लिये इमोशनल और गर्व से भरी शाम थी. गृह मंत्री अमित शाह ने हमारी फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' देखी. उनकी हमारी फिल्म के लिये प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी.

X
मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार, गृह मंत्री अमित शाह मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार, गृह मंत्री अमित शाह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे गृह मंत्री
  • 3 जून को रिलीज हो रही है फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) इस फ्राइडे सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म से मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. ऐतिहासिक कहानी को बयां करती फिल्म को लेकर पहले से ही काफी बज बन हुआ है. वहीं अब गृह मंत्री अमित शाह ने भी फिल्म की तारीफ करके उसकी स्टारकास्ट का हौसला बढ़ाया है.  

गृह मंत्री को पसंद आई फिल्म

1 जून यानी बधुवार को दिल्ली के चाणक्य थियेटर में होम मिनिस्टर अमित शाह के लिये 'सम्राट पृथ्वीराज' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. गृह मंत्री फैमिली संग अक्षय कुमार की फिल्म देखने पहुंचे थे.

फिल्म देखने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने फिल्म की तारीफ भी की. फिल्म पर बात करते हुए गृह मंत्री कहते हैं कि 'सम्राट पृथ्वीराज' ना सिर्फ एक अद्वितीय योद्धा की कहानी है, जिसने हमारी मातृभूमि के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी, बल्कि ये हमारी संस्कृति की महानता को भी दर्शाती है.

'महाभारत' फेम Nitish Bhardwaj को रियल लाइफ में नहीं मिला प्यार, दो बार झेला तलाक का दर्द

फिल्म की कहानी पर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि असल मायने में फिल्म की कहानी भारतीय संस्कृति और महिला सशक्तिकरण को बखूबी दर्शाती है. इसके अलावा उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को बेहतरीन काम के लिये बधाई भी दी. गृह मंत्री से फिल्म की तारीफ सुनने के बाद 'सम्राट पृथ्वीराज' के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने एक थैंक्यू ट्वीट भी किया है. 

Ananya Panday ने शुरुआती करियर में झेला सेक्सिज्म, बोलीं- फेस, बॉडी तो छोड़ो, मुझे...

अक्षय लिखते हैं कि मेरे लिये इमोशनल और गर्व से भरी शाम थी. गृह मंत्री अमित शाह ने हमारी फिल्म देखी. उनकी हमारी फिल्म के लिये प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी. इसके आगे उन्होंने गृह मंत्री को शुक्रिया भी कहा. बता दें कि 'सम्राट पृथ्वीराज' से पहले फिल्म का नाम सिर्फ 'पृथ्वीराज' था. नाम पर विवाद होने के बाद फिल्म का टाइटल बदलकर 'सम्राट पृथ्वीराज' कर दिया गया. 

गृह मंत्री जी ने तो फिल्म देख ली और तारीफ भी कर दी. अब बारी आपकी है. फिल्म 3 जून को रिलीज हो रही है. देखना मत भूलना. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें