scorecardresearch
 

2019 में PM Modi के किए इंटरव्यू पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, कहा - ये मेरा काम नहीं...

2019 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू किया था. उन्हें उन्ही पर बने कुछ मीम्स दिखाए थे, उनकी गैर-राजनीतिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर सवाल किए थे और ये भी पूछा था कि क्या उन्हें आम खाना पसंद है. इसी इंटरव्यू पर अब जाकर खुद एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है.

X
Akshay Pm modi Akshay Pm modi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2019 में अक्षय कुमार ने लिया था पीएम का इंटरव्यू
  • सम्राट पृथ्वीराज का कर रहे प्रमोशन
  • अक्षय ने तोड़ी इंटरव्यू पर चुप्पी

2019 में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो इंटरव्यू लिया था वो तो आपको याद ही होगा. इस इंटरव्यू के बाद एक्टर की जमकर किरकिरी भी हुई थी. विपक्षी पार्टियों ने तो एक्टर अक्षय कुमार को आड़े हाथ लिया था. इस इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से कई तरह के गैर-राजनीतिक सवाल किए थे जैसे- क्या आपको आम खाना पसंद है, उनकी निजी जिंदगी के बारे में, उन्हें उनके ऊपर बने मीम्स तक दिखाए थे और जानने की कोशिश की थी कि वो क्या सोचते हैं. पीएम मोदी को उनके पीएम बनने की यात्रा तक दिखाई थी. अब सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अक्षय ने इस बातचीत से जुड़े मुद्दे पर अपनी राय रखी है. 

'ये मेरा काम नहीं है'- अक्षय
सम्राट पृथ्वीराज एक्टर अक्षय ने बताया कि उन्होंने बस एक आम आदमी के तौर पर उनका इंटरव्यू किया. मैं जानना चाहता था कि देश का प्रधानमंत्री क्या करता है. अक्षय ने कहा - मैं कौन होता हूं कि उनसे पूछूं देश की नीतियों के बारे में. एक आम आदमी के रूप में, मैं सिर्फ यह जानना चाहता था कि हमारे पीएम अपनी घड़ी को वैसे ही क्यों पहनते हैं?' अक्षय कुमार ने कहा - 'मेरा काम थोड़ी है की मुख्य नीतियों के बारे में सवाल करूं की आपने ये क्यों किया, वो क्यों किया. यह सब नकली लगता है, अगर मैं ऐसा करता. मैं बस उनसे बहुत ही सरल सीधे सवाल पूछना चाहता था. 

KK की मौत पर सवाल: बंद AC, ऑडिटोरियम में उमड़ी भीड़, सिंगर का हाल बुरा, चलता रहा इवेंट
 

इंटरव्यू से पहले नर्वस थे एक्टर
पीएम मोदी के साथ सिट-डाउन इंटरव्यू का मौका मिलने के बारे में बोलते हुए अक्षय ने कहा, 'मैं थोड़ा नर्वस था, लेकिन फिर जब मैंने उनसे बात करना शुरू किया, तो उन्होंने मुझे बिल्कुल भी नर्वस नहीं होने दिया. उसके बाद, सब कुछ बस चलता चला गया. मैं बस एंजॉय कर रहा था' 

नीली लुंगी पहनकर 'डॉक्टर' बनीं Sunny Leone, मरीज की चोट पर लगाई दवा तो...
 

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए आगे कहा कि मुझे लगता है कि हमारे पीएम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह जानते हैं कि खुद को कैसे ढालना है. अगर वह मुझसे बात कर रहे हैं, तो वह मेरे प्रति खुद को ढालेंगे, अगर बच्चे हैं सामने तो वो वैसे खुद को ढाल लेते हैं'. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें