scorecardresearch
 

सामने आई Anushka Sharma की बेटी की तस्वीर, Virat ने पूछा- कौन है कैमरामैन? वायरल हुए फनी Memes

Anushka Sharma Virat Kohli Daughter Vamika First Pic: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मुकाबला चल रहा था. अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ खड़ी थीं. अनुष्का अब तक हर मैच में वामिका की चेहरा छिपाती दिखीं. पर इस बार न चाहते हुए भी कैमरा वामिका तक जा पहुंचा.

X
अनुष्का शर्मा-वामिका अनुष्का शर्मा-वामिका
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वामिका की पहली झलक
  • कैमरामैन का क्या होगा बाबा

अब तक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका को दुनिया की नजरों से बचा कर रखा था. पर शायद इस बार वो वामिका को कैमरे से छिपा नहीं पाये. इधर भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है. उधर मैच के दौरान टीवी पर विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली झलक देखने को मिल गई. 

दिखी वामिका की झलक
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा वनडे मुकाबला चल रहा था. अनुष्का शर्मा स्टैंड्स में अपनी बेटी वामिका के साथ खड़ी थीं. अनुष्का अब तक हर मैच में वामिका की चेहरा छिपाती दिखीं. पर इस बार न चाहते हुए भी कैमरा वामिका तक जा पहुंचा. अनुष्का की गोद में वामिका पिंक ड्रेस पहने दिख रही हैं. वामिका की पहली झलक ने ट्विटर पर हल्ला मचा दिया. 

ऑफ शोल्डर ब्लू गाउन में Rubina Dilaik का जलवा, गॉर्जियस लुक पर फिदा हुए फैंस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का और वामिका को लेकर लोग ट्विटर पर तरह-तहर के ट्वीट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि अब कैमरामैन को लीगल नोटिस जायेगा, तो कोई वामिका को क्यूट बता रहा है. फिलहाल इस पर अनुष्का-विराट का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. जब आयेगा, तो आप तक उसकी भी अपडेट पहुंचा देंगे. 

मिस्र के ट्रैवल एजेंट को Shah Rukh Khan ने भारतीय की मदद के लिए कहा शुक्रिया, भेजा तोहफा

अब ये ट्वीट पढ़िये:

पैपराजी से थी अनुष्का-विराट की गुजारिश 
अब तक विराट अनुष्का पैपराजी से यही गुजारिश करते आये हैं कि वामिका की तस्वीरें लीक न की जायें. पैपराजी ने विराट-अनुष्का की बात मानी भी. पर आखिर कैमरे से वामिका दूर रखा भी कब तक जा सकता था. इसलिये इस बार वामिका की पहली झलक सबको दिखी ही गई. तस्वीर धुंधली, लेकिन बहुत प्यारी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें