scorecardresearch
 

चर्चा में फिल्म ‘नमस्ते वहाला’, दिखेगी इंडियन लड़के-अफ्रीकन लड़की की प्रेम कहानी

भारतीय दर्शकों ने अभी तक बॉलीवुड की फिल्मों में देसी हीरो और विदेशी हीरोइन की केमिस्ट्री तो कई बार देखी होगी, लेकिन ऐसा पहली बार होगा, जब देसी हीरो के साथ अफ्रीकन हीरोइन रोमांस करती हुईं स्क्रीन पर दिखाई देंगी.

रुस्लान मुमताज़ रुस्लान मुमताज़

भारतीय दर्शकों ने अभी तक बॉलीवुड कि फिल्मों में देसी हीरो और विदेशी हीरोइन की केमेस्ट्री तो कई बार देखी होगी, लेकिन ऐसा पहली बार होगा, जब देसी हीरो के साथ अफ्रीकन हीरोइन रोमांस करती दिखेंगी. वैलेंटाइन के खास मौके पर नेटफ्लिक्स इंडिया ने रिलीज की है भारत और नाइजीरियन संस्कृति पर आधारित फिल्म ‘नमस्ते वहाला’. फिल्म का नाम भी आधा हिंदी और आधा नाइजीरियन भाषा में रखा गया है.

इंडियन लड़के-अफ्रीकन लड़की की लव स्टोरी

रोमांटिक कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म में दर्शकों को रुस्लान मुमताज़ और नाइजीरियन हीरोइन Ini Dima Okojie की क्यूट केमेस्ट्री नज़र आएगी. जबकि फिल्म को डायरेक्ट किया है नाइजीरिया में पली बढ़ी भारतीय मूल की डायरेक्टर हमिशा दरियानी आहूजा ने. इस फिल्म के जरिए हमिशा बॉलीवुड में अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रही हैं. आजतक से बात करते हुए, फिल्म के हीरो रुस्लान मुमताज़ और डायरेक्टर हमिशा दरियानी आहूजा ने फिल्म को लेकर अपनी-अपनी राय जाहिर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz)

रुस्लान मुमताज़ ने आजतक को दिया इंटरव्यू

रुस्लान मुमताज़ ने बातचीत के दौरान कहा, "जब मुझे ये फिल्म ऑफर हुई तो शुरू में मुझे भी इस फिल्म को करने से डर लग रहा था, क्योंकि मेरे लिए भी ये पहला अनुभव था और मुझसे कहा गया था कि ये फिल्म सिर्फ अफ्रीका में ही रिलीज होगी. तो मैं ये फिल्म सिर्फ एक नए अनुभव को पाने के लिए कर रहा था, लेकिन जब ये फिल्म बनकर तैयार हुई तो मुझे वाकई बड़ी अच्छी लगी. फिर मुझे हाल ही में पता चला कि अब ये फिल्म भारत में भी रिलीज होने जा रही है "
 
वही दूसरी तरफ फिल्म की डायरेक्टर हमिशा दरियानी आहूजा ने कहा, "आपको ये जानकार हैरानी होगी कि नाइजीरिया में बॉलीवुड की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है, तो मेरी हमेशा से ये इच्छा थी कि मैं एक ऐसी फिल्म बनाउं जिसमें मैं भारत और नाइजीरिया दोनों के कल्चर को दिखा सकूं और मुझे यकीन है कि दर्शकों को मेरी ये फिल्म जरुर पसंद आएगी"

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें