scorecardresearch
 

पोर्नोग्राफी केस: शर्लिन चोपड़ा संग राज कुंद्रा ने किया था कॉन्ट्रैक्ट, इतने प्रॉफिट पर तय हुई बात

सोर्स ने बताया- शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा की फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ कॉन्ट्रैक्ट था. ये कॉन्ट्रैक्ट भारत के बाहर की कपंनियों की कुछ ऐप के लिए अश्लील कंटेंट उपलब्ध कराने का था.

शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में राज कुंद्रा
  • राज कुंद्रा पर संगीन आरोप
  • पोर्नोग्राफी रैकेट में हो रहे नए खुलासे

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं. सोमवार को दो घंटे की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. मंगलवार को कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप के जरिए रिलीज करने के आरोप हैं. इस केस में नए-नए कनेक्शन सामने आ रहे हैं.  इस केस में शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का भी राज कुंद्रा संग कनेक्शन देखने को मिल रहा है.

महाराष्ट्र साइबर के सूत्रों के मुताबिक, इस केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का नाम आरोपी के तौर पर आया था. उनके बयान महाराष्ट्र साइबर द्वारा दर्ज किए गए थे, जहां कथित तौर पर दोनों एक्ट्रेस ने कुंद्रा के खिलाफ आरोप लगाए थे. राज कुंद्रा को पिछले साल अदालत से अंतरिम जमानत मिली थी और बेल एप्लिकेशन पर अंतिम सुनवाई इस महीने के अंत में होनी है.

राज कुंद्रा संग शर्लिन चोपड़ा का कॉन्ट्रैक्ट

सोर्स ने बताया- शर्लिन चोपड़ा का राज कुंद्रा की फर्म आर्म्सप्राइम मीडिया के साथ कॉन्ट्रैक्ट था. ये कॉन्ट्रैक्ट भारत के बाहर की कपंनियों की कुछ ऐप के लिए अश्लील कंटेंट उपलब्ध कराने का था. उनके पूर्व वकील चरणजीत चंद्रपाल के अनुसार, शर्लिन सेमी पोर्नोग्राफी के साथ अपना ऐप चलाती थीं. ये पार्ट टाइम काम बहुत अच्छा नहीं चल रहा था और कुछ समय बाद शर्लिन को कुंद्रा ने स्पॉट किया. राज कुंद्रा ने चोपड़ा से कहा था कि उन्हें प्रॉफिट का 50% मिलेगा. इस एग्रीमेंट पर राज ने खुद साइन किए थे.

 डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में शहनाज गिल का डेब्यू, ऑल ब्लैक लुक में आईं नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

राहुल वैद्य की शादी के बाद घर में हुई पूजा, महाराष्ट्रियन लुक में दिखीं दिशा परमार


जून 2019 और जुलाई 2020 के बीच उन्होंने अच्छी कमाई की. शर्लिन को हालांकि एहसास हुआ कि उन्हें एग्रीमेंट के अनुसार पैसे नहीं मिल रहे थे और इसलिए एक साल के बाद उन्होंने समझौते को समाप्त करने के लिए कहा. शर्लिन ने फिर से अपना खुद का ऐप बनाया और कुछ महीनों तक इसने अच्छा परफॉर्म किया. लेकिन अगस्त 2020 में उनका कंटेंट पायरेटेड हो रहा था और उन्होंने खुद एक शिकायत दर्ज कराई थी. फरवरी 2021 के बाद उन्होंने एक बयान दिया कि कैसे राज कुंद्रा ने उन्हें पूरी तरह से पोर्न इंडस्ट्री में धकेल दिया था.

इस साल की शुरुआत में राज कुंद्रा ने कहा था कि उन्होंने कंपनी के अपने शेयर बेच दिए हैं और अपने इंवेस्टमेंट्स और एग्जिट फॉर्मेलिटी के डॉक्यूमेंट्स पुलिस को सौंप दिए हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें