scorecardresearch
 

टाइगर 3 में सलमान खान संग पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे इमरान हाशमी! एक्टर ने दिया हिंट

पीटीआई के साथ बातचीत में इमरान हाशमी ने सलमान के साथ कोलाबोरेट करने का स्ट्रॉन्ग हिंट दिया है. इससे पहले भी टाइगर 3 में इमरान के होने की काफी चर्चा थी.

सलमान खान-इमरान हाशमी सलमान खान-इमरान हाशमी

एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे को लेकर सुर्ख‍ियां बटोर रहे हैं. फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ इमरान पहली बार नजर आएंगे जो कि एक्टर के लिए बड़ी बात है. अब खबर है कि इमरान जल्द ही सलमान खान के साथ भी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. चर्चा है कि वे टाइगर 3 में सलमान और कटरीना कैफ के साथ काम करेंगे.  

पीटीआई के साथ बातचीत में इमरान हाशमी ने सलमान के साथ कोलाबोरेट करने का स्ट्रॉन्ग हिंट दिया है. इमरान ने कहा-'मैं टाइगर फ्रैंचाइजी में सलमान खान के साथ काम करना पसंद करूंगा. ये हमेशा से मेरा सपना रहा है और उम्मीद करता हूं कि ये सच हो'. इससे पहले भी टाइगर 3 में इमरान के होने की काफी चर्चा थी. जिसपर इमरान ने कहा था- 'मुझे नहीं पता कि मैं इसका हिस्सा हूं. मैं मीड‍िया के जर‍िए ये सुन रहा हूं कि मैं ये फिल्म कर रहा हूं. बात चल रही है. टाइगर से पूछें कि में ये फिल्म कर रहा हूं या नहीं'. इमरान के इन हिंट्स को देख यह कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में हम उन्हें टाइगर 3 में सलमान के साथ देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

अपनी फिल्मों को लेकर क्या सोचते हैं इमरान 

कुछ समय पहले फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने अपनी फिल्मों में चर्चा की थी. उन्होंने कहा था- 'मैंने अब तक जो भी किया है उसपर गर्व है. मुझे कोई अफसोस नहीं है. आज मैं जो कुछ भी हूं वो उन्हीं फिल्मों की वजह से हूं. मैंने अपनी फिल्मों के कारण पॉपुलैर‍िटी हास‍िल की. ऐसी बहुत सी फिल्में हैं जो लगता है कि मेरे लिए नहीं थी या वैसी नहीं बनी थी जैसी बननी चाह‍िए. पर ये सीखने की प्रक्रिया है. गलती नहीं करेंगे तो कैसे आगे बढ़ेंगे. आपके पास जो भी आता है उसके साथ आपको न्याय करना चाह‍िए. आपको मेहनत करना चाह‍िए और खुद को रीइन्वेंट करना चाह‍िए'. 

गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी भी है इमरान की लिस्ट में शामिल 

चेहरे फिल्म में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी की पहली बार काम कर रहे हैं. इससे अलावा इमरान के पास मुंबई सागा, गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी और एजरा फिल्म लिस्ट में शामिल है. उन्हें पिछली बार 'द बॉडी' में ऋष‍ि कपूर के साथ देखा गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें