scorecardresearch
 

दीपिका ने ऐसे जताया रणवीर के लिए अपना प्यार, फोटो शेयर कर लिखा- 'मेरी सुबह का नजारा'

दीप‍िका पादुकोण ने रणवीर की सोती हुई फोटो साझा की है. हूडी से अपना चेहरा कवर किए रणवीर कार में सोते दिखाई दे रहे हैं. फोटो को शेयर कर दीप‍िका ने लिखा 'मेरी सुबह का व्यू'.

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीप‍िका ने शेयर की रणवीर की फोटो
  • एक्ट्रेस बोलीं यह मेरी सुबह का नजारा है
  • रणवीर ने दीप‍िका की पोस्ट पर किया रिएक्ट

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं. वे पति-पत्नी और को-स्टार तो हैं ही लेक‍िन इसके अलावा वे एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त भी हैं. दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते. हाल ही में दीप‍िका ने रणवीर की ऐसी ही एक मजेदार तस्वीर शेयर कर उनके लिए अपना प्यार जताया. 

दीप‍िका ने शेयर की रणवीर की फोटो

दीप‍िका पादुकोण ने रणवीर की सोती हुई फोटो साझा की है. हूडी से अपना चेहरा कवर किए रणवीर कार में सोते दिखाई दे रहे हैं. फोटो को शेयर कर दीप‍िका ने लिखा 'मेरी सुबह का व्यू'. इसी के साथ उन्होंने किस इमोजी को भी जोड़ा और रणवीर की 'Yours Truly' लिखकर खुद को फोटो क्रेड‍िट दिया. 

सोनम कपूर ने शेयर किया अपने घर का वीडियो, बताया बाथरूम है फेवरेट 

दीप‍िका का प्यार जताने का यह तरीका है तो अलग पर रणवीर के लिए यह जरा अजीब हो गया. उन्होंने रिएक्ट करते हुए लिखा 'बेबी क्या यार'. दीप‍िका द्वारा शेयर रणवीर की इस तस्वीर पर कई फैंस ने कमेंट कर उन्हें खुशक‍िस्मत बताया है.  

जब अवॉर्ड्स के रेड कारपेट पर बोल्ड ड्रेस पहन उतरीं हॉलीवुड एक्ट्रेसेज, उड़ गए थे सबके होश

दीप‍िका और रणवीर अक्सर ही एक-दूसरे के साथ ऐसे हल्के-फुल्के मजेदार पल साझा करते रहते हैं. दोनों ही स्टार्स की पर्सनल लाइफ जितनी चर्चा में है, उतना ही उनका प्रोफेशनल वर्क भी खबरों में बना हुआ है. दीप‍िका और रणवीर जल्द ही कबीर खान की फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास इस समय कई फिल्में पाइपलाइन में है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें