scorecardresearch
 

अक्षय की सूर्यवंशी के बाद सलमान खान की राधे भी पोस्टपोन? कैसे निभाएंगे ईद पर किया वादा

मालूम हो कि सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे को ईद पर रिलीज करने का मन तब बनाया था जब सिनेमाघर वाले बड़े घाटे में चल रहे थे और कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हो पा रही थी.

सलमान खान सलमान खान

देश कोरोना की दूसरी लहर से त्रस्त दिखाई दे रहा है. लगातार बढ़ रहे मामले स्थिति बद से बदतर करने का काम कर रहे हैं. इस वजह से फिर पिछले साल जैसी स्थिति पैदा हो रही है जब फिल्में पोस्टपोन हो रही थी और सीरियल की शूटिंग रोकी जा रही थी. इसी कड़ी में सलमान खान की मेगा बजट फिल्म राधे को लेकर कई तरह की खबरें चल पड़ रही हैं.

पोस्टपोन होगी सलमान की राधे?

फैन्स के मन में सवाल उठ रहे हैं कि कहीं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद सलमान खान की राधे भी पोस्टपोन तो नहीं होने जा रही? अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन कहा जा रहा है कि सलमान खान अपनी फिल्म को ईद पर ही रिलीज करना चाहते हैं. मेकर्स भी 13 मई को फिल्म थिएटर में रिलीज करने का मन बना चुके हैं. ऐसे में अभी के लिए फिल्म को पोस्टपोन नहीं किया जा रहा है. वैसे क्योंकि महाराष्ट्र भी मामले काफी ज्यादा हो गए हैं और वहां पर थिएटर भी बंद हो चुके हैं, ऐसे में राधे के मेकर्स परिस्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. वे वेट एंड वॉच वाले फंडे पर काम कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान आखिरी उम्मीद?

मालूम हो कि सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे को ईद पर रिलीज करने का मन तब बनाया था जब सिनेमाघर वाले बड़े घाटे में चल रहे थे और कोई भी फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हो पा रही थी. उस समय भी वजह कोरोना ही थी, और इस साल भी यहीं महामारी ग्रहण बनने का काम कर रही है. लेकिन सभी की उम्मीदें सलमान खान की मेगा  बजट फिल्म से ही हैं. एक्टर को भी इस बात का अहसास है, ऐसे में वे भी अपनी फिल्म को मुश्किल समय में ही रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं.

कंगना ने लिया बड़ा चैलेंज

वैसे मुश्किल स्थिति में तो कंगना रनौत भी अपनी फिल्म रिलीज करने जा रही हैं. वे थलाइवी को 23 अप्रैल को रिलीज करने जा रही हैं. जब देश में रोज के एक लाख से ज्यादा मामले आ रहे हैं, उस बीच एक्ट्रेस का अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज करना बड़ी चुनौती है. लेकिन एक्ट्रेस ने इसे स्वीकार कर लिया है और वे बिना किसी देरी के फिल्म को रिलीज करना चाहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें