scorecardresearch
 

ड्रग्स केस में फंसने के बाद Aryan Khan की पहली पोस्ट, 'बेबी' सिस्टर Suhana Khan के नाम की शेयर

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. इस फिल्म में मिहीर अहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रायना भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

X
आर्यन खान, सुहाना खान आर्यन खान, सुहाना खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ड्रग्स केस के बाद आर्यन की पहली पोस्ट
  • सुहाना खान को दी बधाई
  • 2023 में रिलीज होगी 'द आर्चीज'

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर वापसी दर्ज करा दी है. आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से डेब्यू करने वाली हैं. आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर 'बेबी सिस्टर' को फिल्म डेब्यू की बधाई देते हुए पोस्ट शेयर की है. शनिवार की सुबह फिल्ममेकर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) और नेटफ्लिक्स (Netflix) ने फिल्म 'द आर्चीज' की घोषणा की. इसके साथ ही यह बताया कि इस फिल्म से एक नहीं बल्कि तीन स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें सुहाना खान के अलावा बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा भी हैं. 

आर्यन की पहली पोस्ट
शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. इस फिल्म में मिहीर अहूजा, युवराज मेंडा और वेदांग रायना भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 'द आर्चीज' का पोस्टर शेयर करते हुए आर्यन खान ने जो पहली पोस्ट शेयर की है, उसमें लिखा, "बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर. गो किक सम ऐस. फिल्म का टीजर शानदार नजर आ रहा है. हर कोई शानदार दिख रहा है. तुम सभी इस फिल्म में धमाका करने वाले हो. तुम सभी इसमें किल करोगे."

आर्यन खान की पोस्ट

The Archies: Shah Rukh Khan ने Suhana Khan को दी सलाह, बोले- तुम हमेशा परफेक्ट नहीं हो सकतीं, पर...

जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान इंस्टाग्राम से गायब थे. गिरफ्तारी और जमानत के बाद आर्यन खान सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं कर रहे थे. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने जूडिशियल कस्टडी में एक महीने गुजारा था. बाद में इन्हें जमानत मिली थी. हर शुक्रवार को इन्हें एनसीबी के दफ्तर अटेंडेंस मार्क करने के लिए जाना पड़ता था. इस पूरे केस में आर्यन खान को काफी ट्रोल किया गया था. वहीं, ज्यादातर लोग और बॉलीवुड इंडस्ट्री को आर्यन खान और शाहरुख खान समेत गौरी खान को सपोर्ट मिला था. 

बॉलीवुड डेब्यू को तैयार Suhana Khan-Khushi Kapoor! जोया अख्तर की फिल्म की शूटिंग हुई शुरू

गौरी ने शेयर की पोस्ट
इसके अलावा सुहाना खान को बधाई देते हुए मां गौरी खान ने भी पोस्ट शेयर की है. गौरी खान ने लिखा, "बधाई हो. सभी शानदार बच्चों को बधाई और द आर्चीज की टीम को भी बधाई. और जोया अख्तर से अच्छा इन सभी बच्चों को गाइडेंस देने वाला कौन हो सकता है. तुम सभी की यह जर्नी शानदार रहे. सुहाना खान, तुमने कर दिखाया है."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें