scorecardresearch
 

Salman Khan का भाई होने से अरबाज के करियर को हुआ नुकसान? एक्टर ने कही ये बात

एक नए इंटरव्यू में अरबाज खान ने सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार की परछाई में रहने के नुकसान के बारे में बताया. उन्होंने कई चीजों के बारे में खुलकर बात की.

अरबाज खान और सलमान खान अरबाज खान और सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अरबाज और सलमान का बॉलीवुड में बड़ा नाम है
  • अरबाज कई फिल्मों में काम कर चुके हैं
  • अरबाज खान फिल्में प्रोड्यूस भी करते हैं

बॉलीवुड के खान ब्रदर्स सलमान खान और अरबाज खान किसी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं हैं. इंडस्ट्री में खान ब्रदर्स का नाम लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. लेकिन अक्सर अरबाज खान को उनके भाई सलमान के साथ कंपेयर किया जाता है. अब अरबाज खान ने अपने करियर और लगातार सलमान खान के साथ अपने कंपेरिजन को लेकर खुलकर बात की. 

सलमान का भाई होने पर अरबाज ने कही ये बात

अपने एक नए इंटरव्यू में अरबाज खान ने सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार की परछाई में रहने के नुकसान के बारे में बताया. अरबाज ने  Pinkvillla से कहा कि सलमान जैसे स्टार का भाई होने में कोई नुकसान नहीं हैं. उन्होंने कहा कि उनके खुद के अप्स एंड डाउन हैं. 

अरबाज ने कहा, हालांकि, वो सलमान खान की तरह एक बिग स्टार नहीं हैं और उनके भाई की तरह बड़ी पॉपुलैरिटी एन्जॉय नहीं कर सकते हैं, लेकिन फिर भी वो प्रोफेशनली जो कर रहे हैं उसे एन्जॉय करते हैं.  

नोरा फतेही मानती हैं माधुरी दीक्षित को अपना आइडल, करना चाहती हैं बायोपिक में काम 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

एक्टर ने आगे कहा, उनकी खुद की एक जर्नी है. हालांकि, वो सलमान खान के स्टेटस तक नहीं पहुंचे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वो अपने खुद के रास्ते पर हैं और वहां पहुंच रहे हैं. अरबाज ने यह भी कहा कि वो नेगेटिव चीजों पर फोकस नहीं करते हैं. 

अरबाज खान ने आगे कहा, "अगर कोई नहीं कर पाता है तो यह कहना बहुत आसान है कि एक छोटा पेड़ बड़े पेड़ के नीचे नहीं पनप सकता है, लेकिन यह एक बहाना है." उन्होंने कहा कि वो इस चीज का कभी बहाना नहीं बनाते हैं कि वो इसलिए नहीं कर पाए क्योंकि उनके भाई एक बहुत बड़े स्टार हैं. 

बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के रिलेशनशिप पर खुलकर बोले सुनील शेट्टी 

अरबाज कर रहे हैं चैट शो होस्ट

वर्क फ्रंट पर अरबाज अपने चैट शो 'पिंच 2' को होस्ट कर रहे हैं. शो के पहले एपिसोड में सलमान ने गेस्ट के रूप में शिरकत की थी. शो में अब अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, आयुष्मान खुराना, फराह खान के आने की चर्चा है.  

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें