scorecardresearch
 

बाबा का ढाबा पर पहुंचा ये बॉलीवुड स्टार, बोले- अब तक का सबसे शानदार पनीर खाया

अपारशक्ति ने अपने वीडियो में बताया, "मैंने अब तक का सबसे शानदार पनीर खाया है. गौरव आप पर गौरव है हम सबको उसके लिए जो आपने बाबा के लिए किया है."

अपारशक्ति खुराना अपारशक्ति खुराना

बीते दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया बाबा का ढाबा अब लोगों के बीच काफी लोकप्रिय भी हो चुका है. कई मल्टीनेशनल कंपनियों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज तक ने बाबा के ढाबे पर दस्तक देना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अपार शक्ति खुराना भी हाल ही में 'बाबा का ढाबा' पर पहुंचे.

अपारशक्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बाबा के ढाबा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीर के बैकग्राउंड में बाबा का ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग हंसते नजर आ रहे हैं और इसे शेयर करते हुए अपारशक्ति ने लिखा, "गौरव वासन से वादा किया था कि जब दिल्ली आउंगा तो बाबा का ढाबा पर कुछ खाउंगा, और फाइनली हमने ये कर लिया."

देखें: आजतक LIVE TV

अपारशक्ति ने अपने वीडियो में बताया, "मैंने अब तक का सबसे शानदार पनीर खाया है. गौरव आप पर गौरव है हम सबको उसके लिए जो आपने बाबा के लिए किया है. वोकल फॉर लोकल कैसे होते हैं ये आपसे सीखना चाहिए." बता दें कि गौरव वही शख्स हैं जिन्होंने बाबा का ढाबा का वीडियो सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर करके इसे वायरल कर दिया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet Mukul and Tushant! Two young boys who come at 6 AM sharp, everyday at #BabaKaDhaba to help Baba and his wife. I am moved by their selflessness and relentless support for #BabaKaDhabha. Also, we all have many similar Baba Ka Dhabhas around us. Maybe we can learn from Mukul and Tushant and add some joy in the lives of people who need it the most? 💝

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

आयुष्मान ने अपने वीडियो में कहा, "जानते हो दोस्तों, मेरे जैसे लोग तो यहां पर सेल्फी खिंचवाने के लिए आ जाते हैं. लेकिन मुकुल और तुशांत ऐसे लड़के हैं जो रोज सुबह 6 बजे यहां पर आ जाते हैं और बाबा का ढाबा में काम करने वाले बाबा और उनकी वाइफ की मदद करते हैं. आयुष्मान ने लिखा कि इस तरह के कई ढाबे मौजूद हैं जिनकी हमें मदद करनी चाहिए.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें