scorecardresearch
 

अमिताभ की नातिन ने दोस्त संग शेयर किया अपना प्रोफेशनल लुक, देखें पोस्ट

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. जब से उन्होंने अपना इंस्टाग्राम पब्लिक किया है तब से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है. स्टारकिड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी को-फाउंडर प्रज्ञा साबू दिखाई दे रही हैं.

नव्या-प्रज्ञा नव्या-प्रज्ञा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. जब से उन्होंने अपना इंस्टाग्राम पब्लिक किया है तब से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग देखने को मिल रही है. नव्या अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. साल 2020 में ग्रेजुएट होने के बाद, नव्या ने आरा हेल्थ नामक एक हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है. स्टारकिड ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी को-फाउंडर प्रज्ञा साबू दिखाई दे रही हैं.

नव्या ने शेयर किया प्रोफेशनल लुक 
फोटो में देखा जा सकते है कि नव्या अपनी दोस्त के साइड में खड़ी हुई हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं. फोटो में नव्या ने ब्लू कलर का स्वेटर पहना हुआ है, जिसे उन्होंने मैचिंग जींस और सफेद शर्ट के साथ पेयर किया है. वहीं प्रज्ञा  मल्टीकलर लाइन्स स्वेटर में नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या ने कैप्शन में लिखा, "हम दोनों ही कुछ हद तक प्रोफेशनल लग रहे हैं. आरा हेल्थ टीम का हम आधा हिस्सा हैं." 

उनकी यह खूबसूरत फोटो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है कमेंट सेक्शन में भी दोनों की तारीफों की बाढ़ आ गई है. कोई नव्या की नेचुरल ब्यूटी को पसंद कर रहा है तो कोई उनकी फैशन सेंस को. आपको बता दें सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने भी तस्वीर पर हार्ट इमोटिकॉन शेयर किया है. 

5G रेडिएशन: कोर्ट की फटकार के बाद बोलीं जूही- शोर में जरूरी मैसेज कहीं खो गया

क्या है आरा हेल्थ? 
24 साल की नव्या आरा हेल्थ की को-फाउंडर हैं. यह एक स्वास्थ्य सेवा कंपनी है जो मुख्य रूप से महिलाओं को उनके स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने पर ध्यान देती है. आपको बता दें नव्या अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ी हुई पोस्ट साझा करती रहती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें